Samsung Galaxy A11 और Galaxy A31 स्मार्टफोन की जानिये कीमत
Samsung Galaxy A11 और Galaxy A31 स्मार्टफोन की जानिये कीमत
Share:

कोरिया की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी सैमसंग ने A सीरीज के लेटेस्ट डिवाइस गैलेक्सी ए11 (Samsung Galaxy A11) और गैलेक्सी ए31 (Samsung Galaxy A31) को थाईलैंड में लॉन्च कर दिया है। इन दोनों स्मार्टफोन में पावरफुल बैटरी से लेकर दमदार प्रोसेसर तक का सपोर्ट दिया गया है। हालांकि, कंपनी ने अभी तक इन दोनों स्मार्टफोन की अन्य देशों में लॉन्चिंग को लेकर आधिकारिक जानकारी साझा नहीं की है।

Galaxy A11 और Galaxy A31 की कीमत
कंपनी ने सैमसंग गैलेक्सी ए11 के 3 जीबी रैम + 32 जीबी स्टोरेज वाले वेरिएंट की कीमत 5,199 Baht ( करीब 12,300 रुपये) और गैलेक्सी ए31 के 6 जीबी रैम + 128 जीबी स्टोरेज वाले वेरिएंट की कीमत 8,999 Baht ( करीब 21,300 रुपये) रखी है। इन दोनों स्मार्टफोन को ब्लू कलर ऑप्शन के साथ ही खरीदा जा सकेगा। हालांकि, अब तक इन दोनों स्मार्टफोन की बिक्री की जानकारी नहीं मिली है।

Samsung Galaxy A11 की स्पेसिफिकेशन
कंपनी ने इस स्मार्टफोन में 6.4 इंच का एलसीडी डिस्प्ले दिया है, जिसका रिजॉल्यूशन 720×1560 पिक्सल है। इसके साथ ही इस स्मार्टफोन में 1.8 गीगाहर्ट्ज का ऑक्टा-कोर प्रोसेसर दिया गया है। वहीं, यह स्मार्टफोन लेटेस्ट ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है। यूजर्स को इस स्मार्टफोन में ट्रिपल रियल कैमरा सेटअप मिला है, जिसमें 13 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर और 5 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस मौजूद है। इसके अलावा इस फोन के फ्रंट में 8 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है।

Samsung Galaxy A11 की बैटरी
कंपनी ने इस स्मार्टफोन में 15 वॉट फास्ट चार्जिंग फीचर के साथ 4,000 एमएएच की बैटरी दी है। इसके अलावा यूजर्स को इस स्मार्टफोन में वाई-फाई, जीपीएस, ब्लूटूथ और यूएसबी पोर्ट जैसे कनेक्टिविटी फीचर्स मिले हैं।

Samsung Galaxy A31 की स्पेसिफिकेशन
कंपनी ने इस स्मार्टफोन में 6.4 इंच का फुल एचडी प्लस प्लस डिस्प्ले दिया है, जिसका रिजॉल्यूशन 720×1560 पिक्सल है। इसके साथ ही इस स्मार्टफोन में 2 गीगाहर्ट्ज का ऑक्टा-कोर प्रोसेसर दिया गया है। वहीं, यह स्मार्टफोन लेटेस्ट ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है। यूजर्स को इस स्मार्टफोन में क्वाड रियल कैमरा सेटअप मिला है, जिसमें 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 5 मेगापिक्सल का सेंसर, 8 मेगापिक्सल का सेंसर और 5 मेगापिक्सल का लेंस मौजूद है। इसके अलावा इस फोन के फ्रंट में 20 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है।

Samsung Galaxy A11 की बैटरी
कंपनी ने इस स्मार्टफोन में 15 वॉट फास्ट चार्जिंग फीचर के साथ 5,000 एमएएच की बैटरी दी है। इसके अलावा यूजर्स को इस स्मार्टफोन में वाई-फाई, जीपीएस, ब्लूटूथ और यूएसबी पोर्ट जैसे कनेक्टिविटी फीचर्स मिले हैं।

Google Meet को फ्री करने का मिला फायदा

गेम खेलने के लिए बेस्ट है ये स्मार्टफोन

Xiaomi जल्द ही लॉन्च करेगा कुछ शानदार फीचर्स वाले प्रोडक्ट्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -