ASUS ZenFone 6 को लेकर लीक आई सामने, आज होगा लॉन्च
ASUS ZenFone 6 को लेकर लीक आई सामने, आज होगा लॉन्च
Share:


आज यानि 16 मई को Asus Zenfone 6 लॉन्च होने वाला है. काफी स्पेसिफिकेशन्स बाहर अब तक हैंडसेट की आ चुकी हैं. कुछ दिनों पहले एक टीजर में Asus ने यह कन्फर्म किया था की Asus Zenfone 6 में स्नैपड्रैगन 855 SoC प्रोसेसर होगा. इसी के साथ स्मार्टफोन में 3.5mm जैक भी होगी. आज के लॉन्च से पहले जानते हैं Asus Zenfone 6 के बारे में पूरी जानकारी विस्तार से

Instagram : एक लड़की ने कर ली आत्महत्या, जानिए कारण

SlashLeaks द्वारा हुई Zenfone 6 के ऑनलाइन आए लीक के अनुसार आज के लॉन्च से पहले , फोन बेजल-लेस डिस्प्ले और रोटेटिंग ड्यूल कैमरा के साथ आ सकता है. इसके अलावा, फोन के रियर पर फिंगरप्रिंट सेंसर और फ्रंट में बिना बेजल्स के डिस्प्ले होगा. फोन के टॉप फ्रेम में इयरपीस, वॉल्यूम रॉकर, पावर बटन और डेडिकेटेड गूगल असिस्टेंट स्मार्ट Key फोन के राइट में मौजूद होगी. फोन के लेफ्ट में सिम ट्रे और डेडिकेटेड माइक्रोएसडी स्लॉट दिया गया है. टॉप पर नोटिफिकेशन LED फोन मे दी जाएगी.

बच्चों की परवरिश के लिए ये ऐप करेगा मदद

Zenfone 6 के एक से अधिक वैरिएंट कन्फर्म नहीं है, लेकिन हो सकते हैं. ऐसा भी अनुमान है, की इसके टॉप मॉडल में ट्रिपल रियर कैमरा दिया जा सकता है. फोन में 48MP प्राइमरी रियर कैमरा के साथ Sony IMX586 सेंसर का इस्तेमाल किया जा सकता है. फोन में 5000mAh की बैटरी दी जा सकती है. AnTuTu बेंचमार्किंग रिजल्ट्स के अनुसार, Zenfone 6 में फुल HD+ डिस्प्ले दिया जा सकता है. फोन Android 9.0 Pie पर रन करेगा. फोन तीन वैरिएंट्स- 6GB + 128GB, 8GB + 256GB और 12GB + 512GB में आ सकता है. सभी डिटेल्स और कीमत पता आज लॉन्च के बाद फोन की चल जाएगी. सभी प्रकार के कयासो से भी पर्दा उठ जाएगा.

ये ट्रेनिंग और थ्योरी TikTok पर बना देगी रातो-रात स्टार

Maruti suzuki scross में लॉन्च के बाद, मिलेगी ये सुविधा

फेसबुक लाइव स्ट्रीमिंग को लेकर सामने आया ये लेटेस्ट अपडेट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -