इस फुटबॉल टीम को हराकर लाजियो बना चैंपियन, फिर जीता इटालियन सुपर कप का खिताब
इस फुटबॉल टीम को हराकर लाजियो बना चैंपियन, फिर जीता इटालियन सुपर कप का खिताब
Share:

लाजियो ने जुवेंटस को एकतरफा मुकाबले में 3-1 से मात देकर 5वीं बार इटालियन सुपर कप का खिताब हासिल कर लिया है. पुर्तगाल के स्टार फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो कोई करिश्मा नहीं दिखा सके नतीजा जुवेंटस को फाइनल में हार मिली. लाजियो के लिए लुईस अल्बर्टो 16वें मिनट, सेनाद 73वें मिनट और दानिलो 90+4 ने एक-एक गोल किया. सीरी ए चैंपियन जुवेंटस के लिए एकमात्र गोल पाउलो ने 45वें मिनट में किया.  

बार्सिलोना से दो अंक पीछे रह गया मैड्रिड: हम आपको बता दें कि रियल मैड्रिड टीम शीतकालीन ब्रेक से ठीक पहले अपने चिर प्रतिद्वंद्वी बार्सिलोना से दो अंक पीछे रह गया. रियल के 18 मैचों में दस जीत और सात ड्रॉ से 37 अंक है और वह दूसरे स्थान पर है. मेसी की बार्सिलाना इतने ही मैचों में 12 जीत से 39 अंक लेकर शीर्ष पर है. सेविला (34) तीसरे और एटलेटिको मैड्रिड (32) चौथे नंबर पर है.  

रियल मेड्रिड और बिलबाओ का मैच ड्रा: वहीं यह भी बताया गया गया है कि रियल मैड्रिड ने ला लीगा में एटलेटिक बिलबाओ के खिलाफ गोल रहित ड्रॉ खेला. पिछले 13 वर्षों में यह पहला मौका है जब जिनेदिन जिदान की टीम लगातार दो ला लीगा मैचों में कोई गोल नहीं कर सकी. इससे पहले उसने 2006 में ऐसा किया था. पिछले मैच में उसने बार्सिलोना के खिलाफ गोलरहित ड्रॉ खेला था. रियल मैड्रिड को गोल करने के कई मौके मिले पर वह उसे भुना नहीं पाया. उसके स्टार खिलाड़ी और शीर्ष स्कोरर करीम बेंजेमा ने सात मौके गंवाए. 

आग लगने से रद्द हुआ मैच, दम घुटने की वजह से हॉस्पिटल पंहुचा यह दिग्गज गेंदबाज

धोनी को फिर मिली कप्तानी, इस बार टीम में शामिल होंगे दुनियाभर के दिग्गज खिलाड़ी

श्रीलंका और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टीम में नहीं मिली जगह, धोनी के बिना होगी इंडिया के नए साल की शुरुआत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -