श्रीलंका और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टीम में नहीं मिली जगह, धोनी के बिना होगी इंडिया के नए साल की शुरुआत
श्रीलंका और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टीम में नहीं मिली जगह, धोनी के बिना होगी  इंडिया के नए साल की शुरुआत
Share:

श्रीलंका और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ आगामी घरेलू सीरीज के लिए सोमवार को टीम इंडिया का एलान कर दिया गया. नए साल के शुरुआत में ही भारतीय टीम पहले श्रीलंका के खिलाफ तीन मैचों की टी-20 सीरीज और फिर जनवरी में ही ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज खेलेगी. इसी कड़ी में दिल्ली में सोमवार को चयनकर्ता एमएसके प्रसाद की अध्यक्षता में हुई आखिरी बैठक में दोनों टीमों के खिलाफ भारतीय टीम का एलान कर दिया गया. टी-20 और वनडे में जहां जसप्रीत बुमराह और शिखर धवन की चोट के बाद वापसी हुई है, वहीं टी-20 सीरीज के लिए रोहित शर्मा और मोहम्मद शमी को आराम दिया गया.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक लेकिन टीम की घोषणा के बाद एक बार फिर से पूर्व कप्तान धोनी का नाम टीम में नहीं होने की वजह से प्रशंसकों को निराशा हाथ लगी और सबने धोनी के बारे में पूछना शुरू कर दिया. सोशल मीडिया पर टीम के एलान के बाद हर कोई सिर्फ धोनी के बारे में ही बात करता नजर आया. बता दें कि धोनी ने जुलाई में इंग्लैंड में हुए वर्ल्ड कप में ही आखिरी बार खेला था, सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड के हाथों मिली हार के बाद धोनी ने क्रिकेट से ब्रेक ले लिया. 

हम आपको बता दें कि इसके बाद से धोनी ने वेस्टइंडीज दौरे पर खुद को अनुपलब्ध बताया और फिर बांग्लादेश, दक्षिण अफ्रीका और फिर वेस्टइंडीज के खिलाफ साल के आखिरी सीरीज से भी दूर रहे. हालांकि उम्मीद की जा रही थी कि धोनी ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज में वापसी कर सकते हैं लेकिन एक बार फिर से वे टीम से दूर रहे. इसी के साथ शायद पहली बार ऐसा होगा जब धोनी इतने समय तक टीम से दूर रहेंगे और लगातार छह सीरीज नहीं खेलेंगे. इन सब बातों की वजह से ही क्रिकेट फैंस भी धोनी को लेकर चिंतित हैं और उनके संन्यास पर चर्चा कर रहे हैं.

इस साल मिडिल ऑर्डर ने दिलाई थी टीम इंडिया को जीत, जानिए क्या हैं पूरी बात

इस साउथ एक्टर की नई मूवी का फर्स्ट लुक हुआ रिलीज...

Ind vs Aus: इस दिग्गज क्रिकेटर ने भारत के खिलाफ मुकाबले के लिए छोड़ा T20 लीग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -