अनुच्छेद 370 पर आया विणा मलिका का ट्वीट, भारतीय सेना को लेकर कही ये बात

Aug 05 2019 03:08 PM
अनुच्छेद 370 पर आया विणा मलिका का ट्वीट, भारतीय सेना को लेकर कही ये बात

गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) के जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाने की सिफारिश को राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद से भी अनुमति मिल गई है. लम्बे समय से जो मुद्दा चला आ रहा है वो अब जा कर कहीं शांत हो गया है. इस पर बॉलीवुड स्टार्स के भी ट्वीट आ रहे हैं जिनमे से एक हैं वीणा मालिक हैं जिन्होंने एक ट्वीट किया है जो वायरल हो रहा है. 

दरअसल, हाल ही में जम्मू-कश्मीर के मुद्दे को लेकर एक्टर अनुपम खेर ने एक ट्वीट किया था, जिसमें उन्होने कहा था, 'कश्मीर समस्या का समाधान शुरू.' अनुपम खेर के ट्वीट पर पाकिस्तानी एक्ट्रेस वीना मलिक ने जवाब दिया है.  भारतीय रियलिटी शो बिग बॉस में नजर आ चुकी वीना मलिक ने अनुपम खेर के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए लिखा, 'इंशाअल्लाह.' वीना मलिक ने जम्मू-कश्मीर मसले पर एक के बाद एक ट्वीट किए हैं. जिसमें 'आर्टिकल 370 (Article 370)' को लेकर वो निराश नज़र आ रही हैं. 

बता दें, पाकिस्तानी एक्ट्रेस वीना मलिक ने कश्मीर में भारतीय सेना को लेकर भी ट्वीट किया था. उन्होंने लिखा, 'भारतीय सेना ऐसे अत्याचारों का सहारा लेकर कश्मीरियों को उनके आत्मनिर्णय के अधिकार से नहीं रोक सकती, स्वतंत्रता कश्मीरी लोगों का मौलिक अधिकार है और कोई भी उन्हें बल के प्रयोग से उनके मूल अधिकार से वंचित नहीं कर सकता.'  लेकिन इसी के बाद उन्हें काफी ट्वीट भी किया जारहा है.  

जम्मू-कश्मीर पर पाकिस्तानी एक्ट्रेस ने किया ट्वीट, 'जन्नत जल रही है और हम..'

जब न्यूयॉर्क की सड़कों पर टकरा गए ऋषि कपूर और राजकुमार राव

सलमान-माधुरी की इस हिट फिल्म को हुए 25 साल, फिर से हो सकती है स्क्रीनिंग