बाहुबली के लिए प्रभास ने ठुकराया 10 करोड़ का एड, अब तक मिल चुके हैं शादी के 6000 प्रपोजल्स
बाहुबली के लिए प्रभास ने ठुकराया 10 करोड़ का एड, अब तक मिल चुके हैं शादी के 6000 प्रपोजल्स
Share:

साउथ के बहुत ही शानदार एक्टर और सुपरस्टार कहे जाने वाले प्रभास को कौन नहीं जानता. आज प्रभास का जन्मदिन है और उनकी पॉपुलैरिटी दुनियाभर में फैली हुई है. ऐसे में आप जानते ही होंगे कि वह साउथ में तो सुपरस्टार है ही लेकिन साथ ही वह बॉलीवुड में भी अपना अलग मुकाम बना चुके हैं. आपने देखा ही होगा इस फिल्म के लिए प्रभास ने कोई कसर भी नहीं छोड़ी थी और कॉस्ट्यूम से लेकर स्टंट तक उन्होंने हर छोटी से बड़ी चीज पर ध्यान दिया. इसी कारण उनकी बाहुबली सीरीज ने खूब धमाल मचाया.

आपको बता दें कि प्रभास का जन्म 23 अक्टूबर, 1979 को मद्रास में हुआ था और उन्होंने साल 2002 में तेलुगु फिल्म ईश्वर से अपने करियर की शुरुआत की थी. वहीं साल 2014 में फिल्म एक्शन जैक्शन से उन्होंने बॉलीवुड में एंट्री मारी लेकिन इस फिल्म में उनका स्पेशल अपीयरेंस था. इसी के साथ साल 2015 में वे बाहुबली फिल्म में नजर आए और फिल्म दुनियाभर की स्क्रीन्स पर रिलीज की गई और इस फिल्म के बाद से प्रभास छा गए. साल 2017 में फिल्म का दूसरा पार्ट आया और वो भी काफी सफल साबित हुआ. आपको बता दें कि इस फिल्म के लिए प्रभास ने अपने करियर के साथ बड़ा समझौता किया और एक्टर ने अपने करियर के पूरे 5 साल इस फिल्म प्रोजेक्ट के लिए दिए.

बताया जाता है इस दौरान उन्होंने 10 करोड़ के एक एड का ऑफर ठुकरा दिया क्योंकि वह बाहुबली को सुपरहिट बनाना चाहते थे. प्रभास ने अब तक बॉलीवुड के भी कई ऑफर ठुकराए हैं. खबरों के मुताबिक प्रभास ने इस फिल्म के लिए 22 किलो वजन बढ़ाया था और बाहुबली के दूसरे पार्ट में काम करते वक्त प्रभास का वजन 105 किलो हो गया था. आपको बता दें कि प्रभास के पास अब तक शादी के कुल 6000 प्रपोजल्स आ चुके हैं.

सामने आया फिल्म 'मोतीचूर चकनाचूर' के गाने बत्तियां बुझा दो का टीजर वीडियो

नोरा फतेही ने शेयर किया सुपर सेक्सी फोटो, फैंस पर गिरी बिजलीयां

कल रिलीज़ होगा दबंग 3 का ट्रेलर, सई मांजरेकर का फर्स्ट लुक आया सामने

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -