सामने आया फिल्म 'मोतीचूर चकनाचूर' के गाने बत्तियां बुझा दो का टीजर वीडियो
सामने आया फिल्म 'मोतीचूर चकनाचूर' के गाने बत्तियां बुझा दो का टीजर वीडियो
Share:

बॉलीवुड के बहुत ही शानदार एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी और आथिया शेट्टी की फिल्म 'मोतीचूर चकनाचूर' को रिलीज होने में कुछ ही समय बचा है. अब ऐसे में मेकर्स एक के बाद एक इसके पोस्टर्स और गाने रिलीज कर रहे हैं और अब इस फिल्म के एक गाने का टीजर आ गया है. जी हाँ, बीते दिनों इस फिल्म का पहला गाना क्रेजी लग दी रिलीज हो चुका है और अब इसका एक और गाना बत्तियां बुझा दो रिलीज होने वाला है. खबरों के मुताबिक अबतक इस गाने की रिलीज डेट की जानकारी नहीं दी गई है लेकिन पोस्ट को देखकर कहा जा सकता है कि गाना दीवाली पर धूम मचाने वाला है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viacom18 Studios (@viacom18studios) on

जी हाँ, आपको बता दें कि बत्तियां बुझा दो गाने की जानकारी वाईकोम 18 स्टूडीयोज ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दी है. इसी के साथ ही इसका एक टीजर वीडियो भी शेयर किया गया है, जिसमें बताया गया है कि गाना जल्द रिलीज होगा. आप देख सकते हैं पोस्ट के कैप्शन में लिखा है- ''दीवाली वाला हफ्ता है, पटाखा तो हम लेकर आएंगे. बत्तियां बुझा दो, क्योंकि इस बार थोड़ा हटके होगा अंदाज.''

इस पोस्ट को देखकर यह कहा जा सकता है कि गाना दीवाली के मौके पर रिलीज हो सकता है. आपको बता दें कि फिल्म मोतीचूर चकनाचूर कॉमेडी से भरी है और इस फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दकी और अथिया शेट्टी का रोमांस है लेकिन इसी के साथ ऐसी कॉमेडी है कि देखने के बाद आप हंस-हंस कर लोट पोट हो जाएंगे. फिल्म को 15 नवंबर को रिलीज किया जाएगा.

नोरा फतेही ने शेयर किया सुपर सेक्सी फोटो, फैंस पर गिरी बिजलीयां

कल रिलीज़ होगा दबंग 3 का ट्रेलर, सई मांजरेकर का फर्स्ट लुक आया सामने

बॉलीवुड के जाने माने कोरियोग्राफर-डायरेक्टर रेमो डिसूजा के गैर जमानती वारंट जारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -