आरबी लीपजिग ने रेड बुल साल्ज़बर्ग से डोमिनिक Szoboszlai पर किए हस्ताक्षर
आरबी लीपजिग ने रेड बुल साल्ज़बर्ग से डोमिनिक Szoboszlai पर किए हस्ताक्षर
Share:

लीपज़िग: आरबी लीपज़िग ने गुरुवार को साढ़े चार साल के अनुबंध पर तकनीकी मिडफील्डर डॉमिनिक स्ज़ोबोसज़लाई के हस्ताक्षर की घोषणा की। 2-जनवरी 2021 को शीतकालीन स्थानांतरण खिड़की खुलने पर 20 वर्षीय व्यक्ति आधिकारिक रूप से अपना कदम पूरा करेगा।

क्लब ने एक बयान में कहा, "मिडफील्डर डोमिनिक स्ज़ोबोज़लाई आरबी लीपज़िग से जुड़ता है। 20 वर्षीय ऑस्ट्रियाई चैंपियन एफसी रेड बुल साल्ज़बर्ग से जुड़ते हैं और जून 2025 तक साढ़े चार साल के अनुबंध पर हस्ताक्षर करते हैं।" "हमें खुशी है कि हम डोमिनिक स्ज़ोबोज़लाई पर हस्ताक्षर करने में सक्षम हैं, लीपज़िग खेल निदेशक मार्कस क्रॉश ने बताया।

डोमिनिक स्ज़ोबोज़लाई एक बहुमुखी खिलाड़ी है, लेकिन यह आमतौर पर मिडफ़ील्ड के केंद्र में या बाईं ओर स्थित है। उनकी दृष्टि और पासिंग क्षमता के अलावा, हंगरी अंतरराष्ट्रीय गेंद का एक शानदार स्ट्राइकर है। उन्होंने मार्च 2019 में हंगरी की राष्ट्रीय टीम के लिए पदार्पण किया और अपनी टीम के लिए 12 अंतर्राष्ट्रीय कैप का रिकॉर्ड बनाया। मौजूदा सीज़न में, 20 वर्षीय ने सभी प्रतियोगिताओं में 20 प्रदर्शन किए हैं, जिसमें आठ गोल किए गए हैं और दस सहायक पंजीकृत हैं।

फीफा पुरस्कार 2020: रॉबर्ट लेवांडोवस्की और क्रिस्टियानो रोनाल्डो समेत इन खिलाड़ियों ने जीता सर्वश्रेष्ठ पुरुष खिलाड़ी पुरस्कार

मैनचेस्टर युनाइटेड अकादमी के लिए रूनी के 11 वर्षीय बेटे काई ने किए हस्ताक्षर

लिवरपूल के मैनेजर जुर्गन क्लॉप का बयान, कहा- "हम अगले वर्षों के लिए विश्व प्रभुत्व की योजना नहीं बनाते..."

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -