मैनचेस्टर युनाइटेड अकादमी के लिए रूनी के 11 वर्षीय बेटे काई ने किए हस्ताक्षर
मैनचेस्टर युनाइटेड अकादमी के लिए रूनी के 11 वर्षीय बेटे काई ने किए हस्ताक्षर
Share:

मैनचेस्टर: मैनचेस्टर युनाइटेड के पूर्व लीजेंड वेन रूनी के बेटों में से एक ने मैनचेस्टर युनाइटेड के लिए हस्ताक्षर करके अपने पिता के नक्शेकदम पर चलते हुए किया है। वेन रूनी के बेटे काई ने 11 साल की उम्र में रेड डेविल्स यूथ एकेडमी के लिए साइन किया है।

रूनी ने इंस्टाग्राम पर लिया और 11 साल की उम्र में खड़े होकर खुद की एक छवि साझा की क्योंकि उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी पत्नी कोलीन के बगल में इस सौदे पर हस्ताक्षर किए, जिसमें उनकी मशहूर पुरानी संख्या 10 शर्ट डेस्क पर बिछाने के साथ थी। उन्होंने पोस्ट को कैप्शन दिया, गर्व का दिन। काई मैन यूटीडी के लिए हस्ताक्षर । कड़ी मेहनत बेटे को बनाए रखें। काई की मां ने भी इस फोटो पर प्रतिक्रिया दी। "विशेष रात..... बधाई काई, "रूनी की पत्नी, कोलीन ने इंस्टाग्राम पर लिखा । "मैं तुमसे प्यार करता हूं और मैं तुम पर गर्व है। अपनी पूरी कोशिश करते रहें।

लक्ष्य की रिपोर्ट के अनुसार, पूर्व स्ट्राइकर वर्तमान में EFL चैम्पियनशिप साइड डर्बी काउंटी में अंतरिम प्रबंधक है। उन्होंने यूनाइटेड में 13 साल के करियर के बाद 2017 में ओल्ड ट्रैफर्ड छोड़ दिया, जिसने उन्हें हर बड़े क्लब का सम्मान जीतते हुए देखा और सर बॉबी चार्लटन को टीम के सर्वकालिक रिकॉर्ड स्कोरर के रूप में ग्रहण किया, 559 दिखावे में 253 गोल किए। काई ने सड़क पर पहला कदम अब अपने पिता के शानदार कदमों पर चलने के लिए उठाया है।

लिवरपूल के मैनेजर जुर्गन क्लॉप का बयान, कहा- "हम अगले वर्षों के लिए विश्व प्रभुत्व की योजना नहीं बनाते..."

ओडिशा एफसी के कोच बैक्सटर ने कहा- मेरा काम यह सुनिश्चित करना है कि खिलाड़ी कमजोर महसूस न करें"

सिंगापुर के चांगी हवाई अड्डे ने कोरोना वैक्सीन परिवहन योजना के लिए अपनाई ये सुविधा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -