लिवरपूल के मैनेजर जुर्गन क्लॉप का बयान, कहा-
लिवरपूल के मैनेजर जुर्गन क्लॉप का बयान, कहा- "हम अगले वर्षों के लिए विश्व प्रभुत्व की योजना नहीं बनाते..."
Share:

लिवरपूल: लिवरपूल के मैनेजर जुर्गन क्लोप ने कहा कि प्रीमियर लीग पर हावी होना बहुत चुनौतीपूर्ण है। टोटेनहैम पर गुरुवार की 2-1 की जीत के बाद, क्लॉप की टीम इस सीजन में प्रीमियर लीग की तालिका में तीन अंकों के साथ है।

Goal.com ने Klopp के हवाले से कहा- "मुझे नहीं लगता कि कोई भी अंग्रेजी फुटबॉल पर हावी होगा - यह बहुत मुश्किल है, 100 प्रतिशत। Goal.Com ने क्लॉप के हवाले से कहा- लीग बहुत चुनौतीपूर्ण है, कैलेंडर बहुत चुनौतीपूर्ण है।" उन्होंने आगे कहा, "हम सभी को यह सुनिश्चित करना है कि हम इन पागल समय के माध्यम से इस समय प्राप्त करें और अन्य सभी समय के साथ भी। हमारे पास अंतिम वर्ष में दुनिया की सर्वश्रेष्ठ टीम में चार खिलाड़ी थे - जिन्हें हमें साइन इन करना था। बायर्न, जो स्मार्ट व्यवसाय था, मैं कहूंगा। हम स्पष्ट रूप से एक अच्छी टीम है।

क्लॉप को गुरुवार को सर्वश्रेष्ठ फीफा पुरुष कोच नामित किया गया था, जिसमें चार रेड्स भी फीफा फीफोप्रो मेन्स वर्ल्ड 11 का हिस्सा थे। क्लोप ने कहा कि वह केवल दीर्घकालिक योजनाओं के बजाय क्रिस्टल पैलेस के खिलाफ अपने अगले खेल पर केंद्रित हैं। मैनेजर ने आगे कहा कि जितने अधिक फुटबॉल के खेल आप जीतते हैं, उतने ही करीब आप ट्रॉफी जीतते हैं। अगर आप फाइनल में हैं या जो भी हैं, तो आपको फाइनल टच देना है, लेकिन हम अगले वर्षों के लिए विश्व प्रभुत्व की योजना नहीं बनाते हैं। हम सिर्फ अगले गेम की योजना बनाते हैं।

ओडिशा एफसी के कोच बैक्सटर ने कहा- मेरा काम यह सुनिश्चित करना है कि खिलाड़ी कमजोर महसूस न करें"

AUS Vs IND: पहले दिन कोहली ने दिखाया दम, आज अश्विन और साहा पर दारोमदार

भारत ने वैज्ञानिक अनुसंधान के लिए USD 1 मिलियन डॉलर देकर वाडा की सहायता की

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -