गुस्‍से से भरी लड़की ने काट दी इस मशहूर एक्टर की नाक
गुस्‍से से भरी लड़की ने काट दी इस मशहूर एक्टर की नाक
Share:

बॉलीवुड के खलनायक कहे जाने वाले अभिनेता रजा मुराद का आज जन्‍मद‍िन है. रजा का जन्म यूपी के रामपुर में हुआ था. रजा ने अपने दमदार अभिनय के दम पर ही बॉलीवुड में अपना सिक्का जमाया था. आपको बता दें रजा ने करीब 250 से भी अधिक बॉलीवुड फ‍िल्‍मों में काम किया हैं. इस साल ही वो रणवीर स‍िंह और दीप‍िका पादुकोण की सुपरहिट फ‍िल्‍म पद्मावत में जलालुद्दीन ख‍िलजी के रोल में नजर आए थे.

रजा अपनी फिल्मो के साथ-साथ कंट्रोवर्सी को लेकर भी सुर्ख़ियों में रहे हैं. दिखने में वो भले ही खतरनाक हो लेकिन असल में नाजुक दिल के थे. आपको ये जानकर हैरानी होगी कि असल जिंदगी में जब एक लड़की से द‍िल की बात कहने का नंबर आया तो वो घबरा गए थे. जी हाँ... दरअसल हुआ यूं कि रजा मुराद अपने घर के करीब रहने वाली एक लड़की को काफी पसंद करते थे. वो रोज उसे आते जाते देखते थे और उसे पसंद करने लगे और कुछ ही वक्‍त में ये पसंद मोहब्‍बत में बदल गई. बस मुश्‍किल ये थी कि रजा अपनी द‍िल की बात जुबां तक कैसे आए, इसकी ह‍िम्‍मत वो नहीं जुटा पा रहे थे.

इसके बाद रजा के दोस्त उन्‍हें ये कहकर चिढ़ाने लगे थे कि तुमसे ना हो पाएगा. फिर क्या रजा मुराद ने ह‍िम्‍मत की और ठान ल‍िया कि आज तो लड़की को प्रपोज करके रहेंगे. उस दिन जैसे ही वो लड़की आई तो रजा फ‍िर खबरा गए. जैसे-तैसे करके वो और पास आती गई तो उनकी घबराहट तेज हो गई. रजा को जब कुछ नहीं सूझा तो उन्‍होंने उस लड़की के गाल पर किस कर द‍िया. रजा की ऐसी हरकत देख लड़की को काफी गुस्‍सा आया और उसने रजा मुराद की नाक पर काट ल‍िया और भाग गई. रजा मुराद नाक कटने के बाद खूब रोए थे और वो लड़की भी उन्हें मिल नहीं पाई थी.

इस डायरेक्टर ने खोला प्रियंका का सबसे बड़ा राज, कहा- 'शादी के एक दिन पहले तक...'

कार्तिक की अगली फिल्म की तैयारी हुई शुरू, ये हो सकती है एक्ट्रेस

आलिया भट्ट को चोट लगी चोट, अब ऐसे चलना पड़ रहा है

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -