आलिया भट्ट को लगी चोट, अब ऐसे चलना पड़ रहा है
आलिया भट्ट को लगी चोट, अब ऐसे चलना पड़ रहा है
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट् को बीते रोज मुंबई के एक क्लिनिक के बाहर स्पॉट किया गया. उनके साथ रणबीर कपूर भी साथ नज़र आये थे. कहा जा रहा है कि फिल्म की शूटिंग के दौरान वो चोटिल हो गई थी. जी हाँ, बता दें, कुछ समय पहले आलिया को अपनी फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' की शूटिंग पर चोट लग गई थी जिसे दिखाने आलिया डॉक्टर पास आईं थीं. अभी हाल ही में वो फिर से नज़र आई हैं लेकिन इस बार वो अकेली नहीं बल्कि किसी के साथ नज़र आई है.

आप देख सकते हैं, आलिया भट्ट सलवार और सूट में नजर आईं. साथ ही उनके हाथ बैसाखी भी दिखाई दे रही है. डॉक्टर ने अलिया को दिया है सहारे के साथ चलने की सलाह दी है. खबरें हैं रणबीर कपूर और अलिया भट्ट बहुत जल्द शादी कर सकते हैं. दोनों को हर जगह एक साथ देखा जा रहा है. अब देखिये इसकी ये तस्वीरें जो वायरल हो रही हैं.

बता दें, फ़िलहाल वो अपनी फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' की शूटिंग में व्यस्त चल रहे हैं जहां से तस्वीरें आती रहती हैं. वैसे ही अभी 2-3 दिन पहले दोनों को शूटिंग के व्‍यस्‍त शेड्यूल के बाद एक फाइव स्‍टार होटेल में साथ में देखा गया तो कल रात में दोनों को एक डॉक्‍टर के क्‍लीनिक से बाहर आते देखा गया. इस तरह दोनों को साथ देखकर यही कहा जा रहा है दोनों का रिश्ता पक्का है जिसे वो छिपा रहे हैं. 

गर्लफ्रेंड गैबरीला के साथ इस तरह नज़र आये अर्जुन रामपाल

श्रीदेवी की मौत से अब तक सदमे हैं बेटी जाह्नवी, कही भावुक कर देने वाली बात

साइकिल चलाते दिखे भाईजान, हुआ वीडियो वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -