इस डायरेक्टर ने खोला प्रियंका का सबसे बड़ा राज, कहा- 'शादी के एक दिन पहले तक...'
इस डायरेक्टर ने खोला प्रियंका का सबसे बड़ा राज, कहा- 'शादी के एक दिन पहले तक...'
Share:

इन दिनों प्रियंका चोपड़ा अपनी शादी की तैयारियों और प्री वैडिंग पार्टीज को लेकर सुर्खियों में छाईं हुई हैं. प्रियंका चोपड़ा बाकी सारी बॉलीवुड एक्ट्रेस से अलग ऐसे ही नहीं मानी जाती. उन्होंने बॉलीवुड के साथ-साथ हॉलीवुड में भी बड़ा नाम कमाया है. भले ही उनकी शादी करीब हो लेकिन प्रियंका के लिए काम से बढ़कर शायद खुद की शादी भी नहीं है.

जी हां... आपको बता दें प्रियंका की अगली बॉलीवुड फिल्म 'द स्काई इज पिंक' है और हाल ही में इस फिल्म के डायरेक्टर सिद्धार्थ रॉय कपूर ने खुलासा किया है कि अपनी शादी की पूर्व संध्या यानी एक दिन पहले तक प्रियंका शूटिंग में बिजी रहने वाली हैं. इसके साथ ही यह खुलासा ही सिद्धार्थ ने उस दौरान किया जब मीडिया ने उनके प्रियंका की शादी में जाने के बारे में सवाल किया. आपको बता दें रॉय फिल्म्स बैनर तले फिल्म का निर्माण कर रहे सिद्धार्थ रॉय कपूर ने मीडिया से बातचीत में कहा कि, 'प्रियंका अद्भुत हैं. वह शादी की पूर्व संध्या तक हमारे साथ शूटिंग करेंगी. मैं मानता हूं कि उनका यह रवैया बेहद प्रोफेशनल है.'

जानकारी के मुताबिक सिद्धार्थ 49वें अंतर्राष्ट्रीय भारतीय फिल्मोत्सव के लिए पणजी में मौजूद हैं. प्रियंका की फिल्म 'द स्काई इज पिंक' को सोनाली बोस द्वारा निर्देशित किया गया है और इसमें फरहान अख्तर भी प्रमुख भूमिका में हैं. इन दिनों स्टार्स के साथ ही दंगल एक्ट्रेस ज़ायरा वासिम भी फिल्म में दिखाई देंगी.

प्रियंका ने इतने रोमांटिक अंदाज़ में निक का भारत में किया स्वागत

भारत पहुंची निक की बारात, मंगेतर संग पीएम मोदी को शादी का निमंत्रण देने जाएंगी प्रियंका

दुल्हनियां प्रियंका को लेने के लिए न्यूयॉर्क से रवाना हुई निक की बारात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -