कार्तिक की अगली फिल्म की तैयारी हुई शुरू, ये हो सकती है एक्ट्रेस
कार्तिक की अगली फिल्म की तैयारी हुई शुरू, ये हो सकती है एक्ट्रेस
Share:

साल 2009 में आई सैफ अली खान, दीपिका पादुकोण और ऋषि कपूर के साथ लव आज कल बनाने वाले निर्देशक इम्तियाज अली अब इसका सीक्वल लाने वाले हैं जिसके तैयारियां शुरू हो गई हैं. जी हैं बताया जा रहा है इस पर काम भी जल्दी ही शुरू होगा जिसमें एक्टर कार्तिक आर्यन मुख्य भूमिका में हैं. बता दें, नए जमाने के रोमांस की बात करने वाली इस कहानी में बताया गया था कि पुराने वक्त में प्यार आसान था और अब मुश्किल. हर जमाने में नई पीढ़ी को प्यार में नई मुश्किलों का सामना करना पड़ता है. सोच-विचार बदल जाते हैं.

निर्माता इम्तियाज को लग रहा है 2019 में जब लव आज कल को एक दशक पूरा हो जाएगा, और उनके अनुसार प्यार की नई तस्वीर रचने का अच्छा मौका है. वह इस फिल्म के लिए सोनू के टीटू की स्वीटी के स्टार कार्तिक आर्यन को फाइनल कर चुके हैं और हीरोइन के रूप में सारा अली खान से उनकी बात चल रही है. सारा का नाम अभी तक फाइनल नहीं हुआ है लेकिन ये कहा जा रहा है कार्तिक और सारा ही एक साथ दिखने वाले हैं. 

उन्हें लगता है कि पिता सैफ द्वारा की गई फिल्म की फ्रेंचाइजी में बेटी सारा होंगी तो दर्शक सिनेमाघरों में आएंगे. सारा भी एक टीवी शो में कार्तिक के साथ काम करने की इच्छा व्यक्त कर चुकी हैं. ऐसे में कार्तिक-सारा की नई जोड़ी को पर्दे पर देखना दर्शकों के लिए रोमांचक हो सकता है.

कार्तिक ने अपने सबसे खास लोगों के साथ मिलकर सेलिब्रेट किया बर्थडे बैश

 गर्लफ्रेंड गैबरीला के साथ इस तरह नज़र आये अर्जुन रामपाल

श्रीदेवी की मौत से अब तक सदमे हैं बेटी जाह्नवी, कही भावुक कर देने वाली बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -