सीएम त्रिवेंद्र ने लोगो से कहा- 11वी की छात्रा गायत्री से सीखे
सीएम त्रिवेंद्र ने लोगो से कहा- 11वी की छात्रा गायत्री से सीखे
Share:

नई दिल्ली : कल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने कार्यक्रम मन की बात में उत्तराखंड की 11वी क्लास में पढ़ने वाली एक छात्रा गायत्री का जिक्र करते हुए स्वच्छता के लिए गायत्री के द्वारा किए गए प्रयासों की तारीफ की. इसके बाद राज्य के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र रावत ने ट्वीट कर लोगो से गायत्री से प्रेरणा लेने की बात कही.

सीएम त्रिवेंद्र ने ट्वीट कर कहा कि- मेरा प्रदेशवासियों से अनुरोध है कि गायत्री की तरह माननीय मोदीजी के स्वच्छ भारत अभियान से जुड़ें और अपने आसपास सफाई रखें. बता दे कि पीएम मोदी मन की बात कार्यक्रम में लोगो द्वारा भेजे जाने वाले संदेशो को पढ़ते है. इसी दौरान उन्हें देहरादून के गायत्री का सन्देश काफी अच्छा लगा और उन्होंने रेडियो पर इसका जिक्र किया.

इस दौरान पीएम मोदी ने कहा कि कक्षा 11 वीं की एक बेटी को कितनी पीड़ा है. उसे नदी में कूड़ा करकट देखकर गुस्सा आ रहा है. हम चाहते हैं कि गंदगी के खिलाफ लोगों में रोष हो और लोग प्रयास करें. उन्होंने कहा कि स्वच्छता आंदोलन की शुरूआत के साथ लोगों में जागरूकता आई है. स्वच्छता आंदोलन से अधिक आदत से जुड़ी होती है. आंदोलन स्वच्छता की आदत पैदा करने का आंदोलन है. यह आंदोलन हमें प्रेरणा देता है.

महिलाओं को मैटरनिटी के लिए मिलेगा 26 सप्ताह का अवकाश

PM मोदी ने मन की बात में किया भगत सिंह और गांधी को याद

'मन की बात' पर निहलानी ने निकाली अपनी मन की भड़ास कहा, पीएम का शो है, डिलीट द लाइन....

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -