RAW Trailer : देश के लिए रखे तीन खतरनाक रूप, रोंगटे खड़े कर देगा जॉन की फिल्म का ट्रेलर

बॉलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम की अपकमिंग फिल्म रॉ का ट्रेलर आखिर रिलीज हो गया है. इस ट्रेलर के लिए सभी बेसब्री से इंतज़ार कर रहे थे. इसमें जॉन अब्राहम अलग-अलग किरदारों में दिखाई दे रहे हैं. जैसा कि नाम से पता चल रहा है जॉन इसमें तीन रूप में नज़र आने वाले हैं.  रॉ में जॉन अब्राहम के अलग-अलग किरदार का नाम है रोमियो, अकबर वॉल्टर. रॉ के ट्रेलर में जॉन अब्राहम जासूस की भूमिका में नजर आ रहे हैं. इस ट्रेलर को देखकर आपके भी रोंगटे खड़े हो जायेंगे. आइये अजन्ते हैं इस ट्रेलर के बारे में. 

इस ट्रेलर को देखने के बाद लोगो में देशभक्ति तो जाग ही जाएगी. जॉन अब्राहम की फिल्म रॉ 5 अप्रैल को बॉक्सऑफिस पर दस्तक देने के लिए पूरी तरह से तैयार है. इस फिल्म में गोल्ड एक्ट्रेस मौनी रॉय भी मुख्य भूमिका में नजर आने वाली हैं. रॉ के ट्रेलर में जॉन अब्राहम देश की सेवा करते हुए अपे देश की रक्षा के लिए अपनी जान की बाजी लगाते हुए नजर आ रहे हैं. देखा जाए तो कुल मिलाकर जॉन अब्राहम की फिल्म रॉ देशभक्ति से प्रेरित हैं.

जॉन के अलावा फिल्म में मौनी रॉय का भी धमाकेदार रोल दिखाई दे रहा है. ट्रेलर की रिलीज से पहले फिल्म के कई पोस्टर रिलीज हुए थे, जिसे देखने के बाद दर्शक ट्रेलक को लेकर काफी बेताब नजर आ रहे थे. लेकिन अब जब रॉ का ट्रेलवर रिलीज हो गया है, तो इसे काफी पसंद किया जा रहा है. देखिये ये ट्रेलर.

RAW : ट्रेलर के कुछ घंटों पहले सामने आया नया पोस्टर, बदली रिलीज़ डेट

RAW : नए वीडियो के साथ जॉन ने शेयर की फिल्म के ट्रेलर की डेट

Hera Pheri 3 : फैंस के लिए ख़ुशख़बरी, जल्दी ही शुरू होगी फिल्म की शूटिंग

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -