कांग्रेस कोर्ट के रास्ते देश चलाना चाहती है- रविशंकर प्रसाद
कांग्रेस कोर्ट के रास्ते देश चलाना चाहती है- रविशंकर प्रसाद
Share:

दिल्ली : महाभियोग पर कांग्रेस को घेरते हुए कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद ने कांग्रेस को कोर्ट के रास्ते देश चलाने वाला दल करार दिया. जज लोया केस और महाभियोग प्रस्ताव पर बोलते हुए रविशंकर प्रसाद ने कहा कि जो लोग चुनाव में लगातार हार रहे हैं, अब वो कोर्ट के रास्ते देश की राजनीति चलाना चाहते हैं, लेकिन हम ऐसा होने नहीं देंगे.

 रविशंकर प्रसाद ने कहा कि जज की मौत के 3 साल तक कांग्रेस खामोश रही और एक फर्जी लेख के आधार पर इस मुद्दे को उठाने चली थी. उन्होंने कहा कि सुप्रीम कोर्ट ने इस याचिका का जवाब दे दिया और हमारी सरकार निष्पक्ष और स्वतंत्र न्याय पालिका के लिए प्रतिबद्ध है. रविशंकर ने कहा कि सरकार में वह लोग मंत्री हैं, जिन्होंने मीडिया, कोर्ट और नागरिकों की आजादी के लिए आपातकाल के दौरान जेल की हवा खाई है. आपातकाल लगाने वाली कांग्रेस पार्टी हमारी नीयत पर सवाल खड़े कर रही है.

उन्होंने कहा कि मोदी सरकार ने न्यायपालिका में सबसे ज्यादा नियुक्तियां की हैं. कानून मंत्री ने कहा कि कांग्रेस पार्टी बार-बार चुनाव में हारती है. चुनाव में हारने वाले नेता अब प्रायोजित PIL फाइल कर देश को चलाना चाहते हैं और यह किसी भी सूरत में स्वीकार नहीं किया जाएगा. उन्होंने कहा कि जनता ने वोट देकर हमें सरकार चलाने का अधिकार दिया है.

 

यशवंत सिन्हा ने कहा सियासत को अलविदा

महाभियोग: बीजेपी ने शुरू की बचाव प्रक्रिया

महाभियोग: मनमोहन की दुरी का कारण सिब्बल ने समझाया

महाभियोग हर सवाल का हल नहीं- जज चेलमेश्वर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -