यशवंत सिन्हा ने कहा सियासत को अलविदा
यशवंत सिन्हा ने कहा सियासत को अलविदा
Share:

दिल्ली : देश में अराजकता का माहौल है और लोकतंत्र खतरे में है, यह कहते हुए बीजेपी के वरिष्ठ और कुछ समय से बागी चल रहे नेता यशवंत सिन्हा ने राजनीति से सन्यास का एलान कर दिया. उन्होंने कहा अब में किसी अन्य दल के साथ नहीं जुड़ना चाहता और जिस तरह का माहौल फ़िलहाल राजनीति में है, उसमे में सक्रीय नहीं रह सकता सो अब में राजनीति से किनारा करना चाहता हु. उन्होंने कहा अब में बीजेपी से रिश्ते तोड़ चूका हु.

सिन्हा ने ये एलान प्रेस वार्ता में किया. गौरतलब है कि केंद्र कि मोदी सरकार द्वारा उपेक्षा के शिकार सिन्हा अपने बागी अंदाज के लिए जाने जाते रहे है और सरकार के क्रियाकलापों पर हमेशा से प्रश्न चिन्ह उठाते रहे है. पूर्व वित्त मंत्री की मोदी से नाराजगी जग जाहिर है.

गौरतलब है कि मुख्य न्यायाधीश दीपक मिश्रा के खिलाफ महाभियोग प्रस्ताव लेकर कांग्रेस समेत 7 विपक्षी दलों के सांसद एक मत हो गए है. जिसको लेकर सहयोगी और सत्ता पक्ष महाभियोग का राजनीतिक इस्तेमाल कर रहे हैं. देश के अन्य मुद्दों पर भी सरकार की चुप्पी और मनमानी के खिलाफ आवाज उठाने वाले सिन्हा ने अंततः सियासत से किनारा करने में ही भलाई समझते हुए उक्त एलान किया .

 

महाभियोग: बीजेपी ने शुरू की बचाव प्रक्रिया

महाभियोग: मनमोहन की दुरी का कारण सिब्बल ने समझाया

महाभियोग हर सवाल का हल नहीं- जज चेलमेश्वर

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -