अर्जुन कपूर के साथ फिल्म छोड़ राजकुमार गुप्ता बना रहे बायोपिक, ये दो एक्टर्स कर सकते हैं काम
अर्जुन कपूर के साथ फिल्म छोड़ राजकुमार गुप्ता बना रहे बायोपिक, ये दो एक्टर्स कर सकते हैं काम
Share:

'नो वन किल्ड जेसिका' जैसी फिल्में बना चुके डायरेक्टर राजकुमार गुप्ता इन दिनों अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट 'इंडियाज मोस्ट वांटेड' में बिजी हैं. इस फिल्म के बारे में आपको बता दें, इसमें अर्जुन कपूर मुख्य भूमिका निभा रहे हैं. फिल्म इसी साल 24 मई को रिलीज होगी. एक तरफ जहां फिल्म लगभग बनकर तैयार है वहीं दूसरी तरफ राजकुमार गुप्ता ने एक और प्रोजेक्ट पर काम भी शुरू कर दिया है. तो अभी उनके नए प्रोजेक्ट के बारे में आपको बताने जा रहे हैं. 

दरसल, इस फिल्म के बारे में बात करें तो यह एक बायोग्राफी होगी जिसमें इंडियन जासूस 'रविंदर कौशिक' की कहानी बड़े परदे पर उतारी जाएगी. कौशिक एक एक्टर थे जो फिर रॉ एजेंट बन गए. उन्हें 'द ब्लैक टाइगर' के नाम से भी जाना जाता है जो कि उन्हें पूर्व प्रधान मंत्री इंदिरा गांधी ने भी दिया था. लेकिन वहीं आपको बता दें, इसी पर एक और बायोपिक हाल ही में रिलीज़ की गई है जिसमें जॉन अब्राहम मुख्य भूमिका में थे. फिल्म का नाम 'रॉ' था. वहीं दूसरी ओर इसकी चर्चा जोरों पर है कि गुप्ता ने इस फिल्म में लीड रोल निभाने के लिए ऋतिक रोशन और रणबीर कपूर को अप्रोच किया है. 

वहीं एक खबर ये भी है कि इन बायतों में फ़िलहाल कोई सच्चाई नहीं है. एक पोर्टल से बातचीत में उन्होंने कहा-इस समय मैं फिल्म की स्क्रिप्ट पर काम कर रहा हूं. स्क्रिप्ट लिखने के बाद ही मेरा पूरा विजन सामने आ जायेगा और कास्टिंग की क्लेरिटी भी हो जाएगी तब मैं एक्टर्स को अप्रोच करना शुरू करूंगा, ऋतिक और रणबीर दोनों ही बेहतरीन एक्टर्स हैं लेकिन फ़िलहाल यह ख़बरें कोरी अफवाह हैं.

इस महीने रिलीज़ किया जायेगा सेक्रेड गेम्स का दूसरा पार्ट

भाई संग तस्वीर पर भड़के आयुष्मान, कहा- इसे बैन किया जाए

कलंक के नए गाने में दिखे कृति के लटके झटके, दर्शकों को खूब आ रहा पसंद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -