इस महीने रिलीज़ किया जायेगा सेक्रेड गेम्स का दूसरा पार्ट
इस महीने रिलीज़ किया जायेगा सेक्रेड गेम्स का दूसरा पार्ट
Share:

नेटफ्लिक्स की चर्चित वेबसीरीज ‘सेक्रेड गेम्स’ ने पिछले साल काफी धूम मचाई थी. इसी के बाद से सभी चाहते थे इसका दूसरा पार्ट  भी आये और दर्शकों के लिए खुशखबरी ये है कि ये जल्दी ही रिलीज़ भी होने वाली है. सेक्रेड गेम्स के फर्स्ट पार्ट में सैफ अली खान, नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी और राधिका आप्टे अहम रोल में थे. सुनने में आ रहा है कि सेकंड पार्ट में कल्कि कोचलिन और पंकज त्रिपाठी द्वारा निभाया जाना वाले ‘खन्ना गुरूजी’ का कैरेक्टर मुख्य होगा. इसी के बाद इसकी रिलीज़ होने की जानकारी सामने आई है. 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार,सेक्रेड गेम्स का सेकंड पार्ट जुलाई से ऑनलाइन अवेलेबल हो जायेगा. फर्स्ट पार्ट को जहां विक्रमादित्य मोटवानी ने डायरेक्ट किया था वहीँ सेकंड पार्ट को डायरेक्ट करने की कमान खुद अनुराग कश्यप के हाथों में होगी. आपको बता दें कि, सेक्रेड गेम्स, लेखक विक्रम चन्द्र के चर्चित उपन्यास ‘सेक्रेड-गेम्स’ पर आधारित है. इसके लिए सभी  बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं लेकिन फ़िलहाल इसकी शूटिंग चल रही है जो जल्दी ही खत्म होगी. 

रिपोर्ट्स के मुताबिक, सेक्रेड गेम्स 2 की शूटिंग मार्च में शुरू हो चुकी है. पहले इसकी शूटिंग पिछले साल नवंबर में होनी थी लेकिन सीरीज की स्टारकास्ट ने कुछ दूसरे प्रोजेक्ट साइन कर लिए जिसकी वजह से शूटिंग आगे सरक गई. सैफ अली खान और नवाजुद्दीन सिद्दीकी की वेब सीरीज ‘सेक्रेड गेम्स’ इंडियन डिजिटल प्लेटफार्म की पहली ऐसी सीरीज रही है जिसकी कहानी और परफॉरमेंस की चर्चा पूरी दुनिया में हो रही है. 

कलंक के नए गाने में दिखे कृति के लटके झटके, दर्शकों को खूब आ रहा पसंद

इतनी क्यूट है शाहिद की बेटी, पत्नी मीरा ने लिखा- इतनी जल्दी कैसे बड़ी हो गई

सोशल मीडिया पर आया तूफ़ान, सलमान-ऐश्वर्या की 20 साल पुरानी तस्वीर वायरल

अपनी हॉटनेस से फिर लाखों दिल लूट ले गई मॉडल, फोटो देखें बिना नहीं रह पाएंगे आप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -