सरोज खान संग मिलकर रवीना ने आमिर को चखाया था मजा, 3 घंटे तक कराया डांस
सरोज खान संग मिलकर रवीना ने आमिर को चखाया था मजा, 3 घंटे तक कराया डांस
Share:

अभिनेता आमिर खान और अभिनेत्री रवीना टंडन की साल 1994 में आई क्लासिक कॉमेडी फिल्म अंदाज अपना-अपना तो आपको अच्छी से याद होगी ही. इस फिल्म में इन दोनों के अलावा सलमान खान और करिश्मा कपूर भी मुख्य किरदार में थे. वहीं फिल्म अंदाज अपना अपना दर्शकों को खूब पसंद आई थी. अपने बेहतरीन कॉमिक टाइमिंग के चलते दर्शकों ने इस फिल्म को हाथोंहाथ लिया था और फिल्म हिट रही थी. फिल्म देखते हे देखते एक कल्ट कॉमेडी बन गई थी. 
 
आपको बता दें कि अब हाल ही में इस फिल्म से जुड़ा एक दिलचस्प किस्सा सामने आया है. एक्ट्रेस रवीना टंडन ने हाल ही में खुलासा करते हुए खा कि, किस तरह इस फिल्म के सेट पर पूरी टीम मस्ती किया करती थी और कैसे एक दूसरे के साथ सभी कलाकार जमकर प्रैंक किया करते थे. 
 
रविना ने इस दौरान एक घटना का जिक्र करते हुए कहा कि, 'एक बार आमिर ने मुझ पर गर्म चाय छिड़कने का नाटक किया था और मैं इस पर भड़क गई थी. फिर इसके बाद मैंने बदला लेने का फैसला लिया था. तो इस फिल्म का गाना 'ऐ लो जी सनम हम आ गए' की शूटिंग के दौरान, जो कि जंगल में शूट हुआ था और  मैंने एक प्रैंक खेला था. उन्होंने बताया कि इसके लिए मैंने कोरियोग्राफर सरोज जी को भी साथ में ले लिया और 3 घंटे तक आमिर को बिना कैमरे में रील डाले डांस करवाया था. 

इन खूबसूरत एक्ट्रेस के साथ काम करना चाहती हैं कैटरीना कैफ

रातोरात अपने साथ ऐसा नहीं चाहते थे पंकज त्रिपाठी, सफलता को लेकर कही ऐसी बात

दीपिका से ब्रेकअप पर पहली बार बोले रणबीर, कहा- सिर्फ एक बार..

प्रिया प्रकाश के साथ हुआ कुछ ऐसा, जानकर चौंक उठेंगे फैंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -