जल्द ही 5 भाषाओं में रिलीज की जाएगी रवि तेजा की नई फिल्म
जल्द ही 5 भाषाओं में रिलीज की जाएगी रवि तेजा की नई फिल्म
Share:

साउथ मूवी इंडस्ट्री के जाने-माने एक्टर रवि तेजा (Ravi Teja) की नई मूवी 'रामा राव ऑन ड्यूटी' सिनेमाघरों में 29 जुलाई को ही रिलीज कर दिया गया था। निर्माता तेलुगु रिलीज के एक सप्ताह के उपरांत मूवी को हिंदी में रिलीज करने की योजना बना रहे है । कहा जा रहा है कि 'रामा राव ऑन ड्यूटी' 5 अगस्त को हिंदी में भी रिलीज की जाने वाली है। हिंदी वर्जन बी4यू और ग्रैंडमास्टर द्वारा डिस्ट्रीब्यूट भी दे दिया गया है। रवि तेजा ने मूवी 'खिलाड़ी' के साथ हिंदी डेब्यू किया था। ऐसे में अब रवि तेजा 'रामा राव ऑन ड्यूटी' को हिंदी में रिलीज करने के उपरांत फैंस को बड़ी ट्रीट देने वाले हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार रवि तेजा की 'रामा राव ऑन ड्यूटी' (Ramarao on Duty) 5 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज की जा सकती है। 'खिलाड़ी' के उपरांत रवि तेजा की यह दूसरी मूवी है, जो हिंदी में भी रिलीज की जाने वाली है। जिसके पूर्व पहले फरवरी में 'खिलाड़ी' को हिंदी वर्जन में रिलीज भी किया जा चुका है। मूवी को अच्छे रिव्यू ना मिलने के उपरांत इसने बॉक्स ऑफिस पर धांसू कारोबार भी कर लिया है। 'खिलाड़ी' के उपरांत अब देखना यह है कि 'रामा राव ऑन ड्यूटी' हिंदी बेल्ट पर निर्माताओं की उम्मीदों पर खरा उतर पाएगी या नहीं। तेलुगु वर्जन में फिल्म को मिली-जुली प्रतिक्रिया भी मिलने वाला है।

खबरों का कहना है कि रवि तेजा फिल्म के डिप्टी कलेक्टर बी रामा राव की भूमिका को अदा कर रहे है। रामाराव ऑन ड्यूटी की कहानी वास्तविक घटनाओं पर आधारित है और मूवी 1995 में ही बनाने का फैसला कर लाया गया था। इस मूवी को सारथ मंडावा के द्वारा डायरेक्ट किया जा रहा है। रामा राव ऑन ड्यूटी में दिव्यांशा कौशिक और राजिशा विजयन के साथ वेणु थोट्टमपुडी, नासिर, सीनियर नरेश, पवित्रा लोकेश, सरपट्टा जॉन विजय, चैतन्य कृष्णा, तनिकेला भरणी, राहुल राम कृष्ण, एरोजुलो श्री, मधु सूदन राव और सुरेखा वाणी जैसे कई कलाकार महत्वपूर्ण भूमिकाओं में दिखाई देने वाले है।

एक और बड़ा झटका! 37 साल के इस मशहूर अभिनेता ने दुनिया को कहा अलविदा

चप्पल के बाद अब लोकल ट्रेन में दिखाई दिए विजय, वीडियो हुआ वायरल

पहले दिन इतने करोड़ की कमाई कर सकती है सुदीप की फिल्म, जमकर लगाए गए प्रिडिक्शन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -