चप्पल के बाद अब लोकल ट्रेन में दिखाई दिए विजय, वीडियो हुआ वायरल
चप्पल के बाद अब लोकल ट्रेन में दिखाई दिए विजय, वीडियो हुआ वायरल
Share:

टॉलीवुड सुपरस्टार विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) और अदाकारा अनन्या पांडे (Ananya Panday) इन दिनों अपनी आने वाली मूवी  लाइगर (Liger) के प्रमोशन में जी-जान से लगे हुए है। बीते दिन ही इन दोनों ने बॉलीवुड फिल्ममेकर करण जौहर के चर्चित टॉक शो कॉफी विद करण 7 (Koffee With Karan 7) में भाग लेते हुए दिखाई दिए। इस बीच सुपरस्टार विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे ने कई दिलचस्प खुलासे किए। अब मूवी स्टार अपनी पहली पैन इंडिया रिलीज मूवी लाइगर के प्रमोशन के लिए कमर कस चुके हैं। इसके लिए अभिनेता विजय देवरकोंडा ने एक और नायाब तरीका ढूंढ लिया है।

लाइगर स्टार्स ने लिया मुंबई की लोकल ट्रेन का मजा: बता दें कि विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे ने अपनी मूवी लाइगर के प्रमोशन की शुरुआत मुंबई की लोकल ट्रेन से कर दी है। ये दोनों सितारे अपनी फिल्म लाइगर को प्रमोट करने मुंबई की लोकल ट्रेन से सफर करते हुए नजर आ रहे है। जिसके वीडियोज सोशल मीडिया पर इस समय तेजी से वायरल हो रही है। सुपरस्टार विजय देवरकोंडा जहां इस दौरान मुंबई की लोकल ट्रेन का मजा लेते हुए नजर आ रहे थे तो वहीं, अदाकारा अनन्या पांडे के लिए मुंबई की लोकल ट्रेन का सफर बहुत ही अलग है। वो थोड़ी परेशान तो थोड़ी इस सफर को एन्जॉय करती हुई दिखाई दी है। 

 

अनन्या पांडे की गोद में सिर रखकर सो गए विजय देवरकोंडा: दिलचस्प बात ये रही कि इस दौरान एक दफा विजय देवरकोंडा मुंबई की लोकल ट्रेन में बैठते समय अदाकारा अनन्या पांडे की गोद में सिर रखकर सोते हुए  नजर आए है। इसकी झलक खुद अदाकारा ने अपने इंस्टाग्राम के माध्यम से दिखाई है। शेयर की गई तस्वीरों में अदाकारा अनन्या पांडे लोकल ट्रेन में जमकर पोज मारती हुई भी नजर आ रही है।

 

 

अब बिजली जाने पर 4 घंटे चलेगा बल्ब, जानिए कैसे...?

अब आधे से भी कम आएगा बिजली का बिल, बस मीटर में लगा दें ये चीज

WhatsApp को लेकर आई CID की बड़ी चेतावनी, जानिए क्या है मामला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -