पहले दिन इतने करोड़ की कमाई कर सकती है सुदीप की फिल्म, जमकर लगाए गए प्रिडिक्शन
पहले दिन इतने करोड़ की कमाई कर सकती है सुदीप की फिल्म, जमकर लगाए गए प्रिडिक्शन
Share:

कन्नड़ सुपरस्टार किच्चा सुदीप (Kichcha Sudeepa) की मचअवेटेड मूवी विक्रांत रोणा (Vikrant Rona) आखिरकार सिनेमाघरों में रिलीज की जा चुकी है। इस मूवी को पैन इंडिया स्तर पर रिलीज भी किया जा चुका है। मूवी को हिंदी दर्शकों से भी अच्छा रिस्पॉन्स देखने के लिए मिल रहा है। जिसके उपरांत अब हर किसी की नजर किच्चा सुदीप स्टारर निर्देशक अनूप भंडारी की सस्पेंस थ्रिलर फिल्म विक्रांत रोणा की पहले दिन का कारोबार भी ठहर चुका है। चर्चा है कि सुपरस्टार किच्चा सुदीप की मूवी विक्रांत रोणा पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन करने वाली है। इतना ही नहीं, दावा किया जा रहा है कि शमशेरा के बाद सुस्त पड़े हिंदी सिनेमाघरों को भी किच्चा सुदीप की पहली पैन इंडिया रिलीज मूवी विक्रांत रोणा है। 

पहले दिन 40 करोड़ रुपये कमाएगी किच्चा सुदीप की विक्रांत रोणा: खबरों का कहना है कि किच्चा सुदीप और जैकलीन फर्नांडिस की  मूवी विक्रांत रोणा पहले दिन बॉक्स ऑफिस से करीब 40 करोड़ रुपये का कारोबार करने वाली है। ट्रेड पंडितों का यह कहना है कि  ये फिल्म कन्नड़ बॉक्स ऑफिस समेत, तमिल, तेलुगु और हिंदी में भी शानदार ओपनिंग ले सकती है। जिस कारण से फिल्म के पहले दिन की कुल कमाई 40-50 करोड़ रुपये के भी पार भी निकल सकती है। ऐसे में ये आंकड़े वाकई शानदार कहे जा रहे है।

विक्रांत रोणा को मिली धांसू एडवांस बुकिंग:  बता दें कि ताजा आंकड़ों के मुताबिक मूवी ने रिलीज से पहले धमाकेदार एडवांस बुकिंग के आंकड़े भी प्राप्त कर चुकी है। अकेले हिंदी बेल्ट में ही ये फिल्म रिलीज से पहले 70 लाख टिकिट्स की बिक्री भी करने में कामयाब हो चुकी है। इसके कारण से उम्मीद की जा रही है कि ये फिल्म हिंदी बेल्ट में भी दर्शकों को इंप्रेस करने में कामयाब होने वाली है। दिलचस्प बात ये है कि इस फिल्म को कर्नाटक में पूरे 450 स्क्रीन्स पर रिलीज कर दिया गया है । जो कन्नड़ सिनेमा के लिए बड़ा आंकड़ा है। हिंदी में भी इसे पूरे 1500 स्क्रीन्स में रिलीज भी किया जा चुका है। जबकि देशभर में मूवी को 3000 स्क्रीन्स पर जारी किया गया है। ऐसे में ये फिल्म इस मौके का कितना फायदा उठा पाती है। ये बात देखने लायक होने वाली है।

मोटी रकम में सामंथा ने ख़रीदा अपना नया घर

आखिर किस वजह से अल्लू अर्जुन की पुष्पा पर लटकी तलवार, जानिए वजह...

रिलीज हुआ रकुल प्रीत का नया गाना 'माशूका'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -