चिरंजीवी की इस मूवी में होगा रवि तेजा का कैमियो रोल
चिरंजीवी की इस मूवी में होगा रवि तेजा का कैमियो रोल
Share:

साउथ मूवी इंडस्ट्री के मास महाराज रवि तेजा की मूवी बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होते ही धमाल मचाना शुरू कर चुकी है। जिन हिन्दी भाषी दर्शकों को रवि तेजा के बारे में नहीं पता है, उन्हें हम बता दें कि वो साउथ इंडस्ट्री के अक्षय कुमार हैं, जो धमाकेदार मास एंटरटेनर्स देने के लिए पहचाने जाते है। यही वजह कि साउथ मीडिया इंडस्ट्री ने रवि तेजा को मास महाराज की उपाधि भी दी जा चुकी है। बीते दिनों ऐसी खबरें सुनने के लिए मिली थी कि रवि तेजा साउथ के मेगास्टार चिरंजीवी की अपकमिंग मूवी वालदेयर वीरय्या में स्पेशल कैमियो करते दिखाई देने वाले है। इस मूवी में चिरंजीवी मुख्य किरदार प्ले करेंगे जबकि रवि तेजा कुछ सीन्स में ही दिखाई देने वाले है।

एक रिपोर्ट का कहना है कि वालदेयर वीरय्या के मेकर्स ने रवि तेजा से शूटिंग समाप्त करने के लिए 16 दिन मांगे हैं, जिसके लिए वो तैयार भी हो गए हैं। हालांकि मास महाराजा रवि तेजा ने इन 16 दिनों के बदले में मोटी रकम की डिमांड भी कर चुके है।  कहा जा रहा है कि चिरंजीवी ने मेकर्स को इतनी मोटी रकम देने के लिए इंकार कर दिया है। चिरंजीवी की मूवी में कैमियो करने के लिए रवि तेजा ने 18 करोड़ रुपये मांगे हैं, जिसके लिए मेकर्स तैयार हो चुके हैं।

रीमेक्स  के मध्य में ओरिजनल स्टोरी लेकर आ रहे चिरंजीवी: साउथ के मेगास्टार चिरंजीवी बीते कुछ वक़्त  से निरंतर रीमेक्स पर कार्य कर रहे हैं लेकिन इन रीमेक्स के मध्य में चिरंजीवी की वालदेयर वीरय्या ओरिजनल कहानी पर आधारित मूवी होने वाली है, जिसे रविंद्र बॉबी डायरेक्ट करने वाले है। फिल्म वालदेयर वीरय्या को मैत्री मूवी मेकर्स के अंतर्गत बनाने का काम किया जा रहा है। मेकर्स इस मूवी पर 200 करोड़ रुपये खर्च कर रहे हैं। चिरंजीवी की इस मेगा बजट मूवी के लिए मेकर्स कोई कसर नहीं छोड़ना चाहते हैं, जिस वजह से उन्होंने रवि तेजा को मुंह मांगी रकम देने का निर्णय कर लिया है ।

अब हंसी का डोज होगा दुगना...जब इस शो में अपनी ही शादी के लिए नहीं आएगा दूल्हा

'पेरेंट्स के पूर्व जन्म के पापों के कारण ऐसी हालत' विवादित डायलॉग की वजह से घिरा ये अभिनेता

साई पल्लवी की खूबसूरती के हैं लाखों फैंस, फिर वायरल हुई एक्ट्रेस की तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -