बिहार की चिंता नहीं, पैकेज पर राजनीति कर रहे हैं नीतीश: रविशंकर प्रसाद

पटना: केंद्रीय मंत्री और बीजेपी के सीनियर नेता रविशंकर प्रसाद ने शुक्रवार को बिहार के सीएम नीतीश कुमार पर केंद्र सरकार द्वारा दिए गए पैकेज को री-पैकेजिंग कहे जाने पर निशाना साधते हुए कहा कि नीतीश पैकेज पर राजनीति कर रहे हैं। पटना में भाजपा के प्रदेश कार्यालय में पत्रकारों से चर्चा के दौरान उन्होंने कहा, नीतीश को बिहार की चिंता नहीं है। वे पैकेज की राजनीति कर रहे हैं।

उन्होंने कहा, बिहार चुनाव में एक तरफ पैकेज की राजनीति करने का दिखावा करने वाले नीतीश हैं और दूसरी तरफ ईमानदारी से बिहार के विकास करने का संकल्प लेने वाली बीजेपी है। केंद्रीय मंत्री ने कहा कि बिहार को विशेष राज्य का दर्जा देने की मांग करते हुए नीतीश कुमार हमेशा बीजेपी पर निशाना साधते रहे हैं। जबकि इस विषय में उन्हें कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी से पहले प्रश्न पूछना चाहिए, क्योंकि सन 2012 में मनमोहन सिंह की सरकार ने उनकी इस मांग को खारिज कर दिया था।

इस मामले में आज बीजेपी पर आरोप लगाकर राज्य की जनता को गुमराह करने से पहले नीतीश को अपने सहयोगी दल कांग्रेस से इस पर सवाल पूछना चाहिए। बता दे की बिहार चुनाव की करीबी देखते हुए राजनीति गर्माने लगी है। एक दल दूसरे दल को आड़े हाथो ले रहा है।

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -