'15 अगस्त' में माधुरी करने जा रही हैं डेब्यू
'15 अगस्त' में माधुरी करने जा रही हैं डेब्यू
Share:

बॉलीवुड की सुंदरी, बेहतरीन नायिका और गज़ब की डांसर माधुरी दीक्षित जल्द ही अपने फैंस को नए रूप में नज़र आने वाली हैं. अपने पति श्रीराम नेने के साथ मिलकर माधुरी ने नई फील्ड में अपनी किस्मत आज़माने का सोचा है. सोशल मीडिया के ज़रिए माधुरी ने अपने फैंस को इस जानकारी के बारे में बताते हुए कहा कि, वह अपना खुद का प्रोडक्शन हाउस शुरू कर चुकी हैं, जहां उन्होंने पहली फिल्म की शूटिंग का मुहूर्त क्लैप किया.

ज़िन्दगी के इस नए सफर में माधुरी के साथ उनके पति भी नज़र आ रहे थे. जल्द ही अब माधुरी दीक्षित अभिनय के अलावा फिल्मों में निर्देशन करती दिखेंगी. पोस्ट की गई तस्वीर में माधुरी क्लैपरबॉर्ड को हिट कर रही हैं और बहुत ही खुश नज़र आ रही हैं. माधुरी के इस प्रोडक्शन हाउस का नाम आरएनएम मूवी प्रोडक्शन रखा गया है. बातचीत के दौरान माधुरी ने बताया कि उनके प्रोडक्शन की पहली फिल्म एक मराठी फिल्म होगी, जिसका नाम '15 अगस्त' रखा जायेगा.

 

 

Excited to get the chance to step behind the camera for our first RNM movie production.

A post shared by Madhuri Dixit (@madhuridixitnene) on

आगे अपनी बातचीत जारी रखते हुए माधुरी ने कहा कि, किसी फिल्म का डायरेक्शन उसमे एक्शन करने से काफी अलग होता है. माधुरी अपनी फील्ड में बेस्ट हैं, इसिलए वह कोई भी फैसला पूरी स्वतंत्रता से ले सकती हैं. लेकिन वही बात की जाए फिल्म के निर्देशन की तो वहाँ वह पूरे समूह के साथ काम करती हैं, जहां सिर्फ उनके निर्णय लेने के काम को आगे नहीं बढ़ाया जा सकता. माधुरी ने अंत में बताया कि यहां हर डिसीज़न वह अपने पति से पूछकर लेती हैं और वह इस फील्ड में आकर काफी खुश हैं.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

...तो शमी खेल सकेंगे आईपीएल

22 मार्च: सुबह की बड़ी खबरें

फेस बुक डाटा लीक से बीजेपी-कांग्रेस के रिश्ते

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -