इस अभिनेता का पूरा परिवार नजर आ चुका हैं फिल्मों में
इस अभिनेता का पूरा परिवार नजर आ चुका हैं फिल्मों में
Share:

बॉलीवुड के बहुत ही दमदार अभिनेता कहें जाने वाले नसरुद्दीन शाह को तो आप सभी जानते ही होंगे. नसरुद्दीन एक बहुत ही शानदार अभिनेता हैं और इन्होने कई हिट फिल्मों में काम किया हैं. इन्होने अपने करियर की शुरुआत फिल्म 'निशांत' से की थी उसके बाद ये कई हिट फिल्मों में नजर आए, जैसे - आक्रोश, स्पर्श, मिर्च मसाला, अल्बर्ट पिंटू को गुस्सा क्यों आता है, त्रिकाल, भावनि भावै, जूनून, मंडी, मोहन जोशी हाज़िर हो, अर्ध सत्य, कथा, जाने भी दो यारो, हम पांच, मासूम, इजाजत, हीरो हीरालाल, गुलामी, त्रिदेव, A Wednesday , आदि, इन सभी फिल्मों में इन्हे काफी पसंद किया गया.

आज हम बात करने जा रहें हैं इनके परिवार के बारे में. नसरुद्दीन की पत्नी की बात की जाए तो वो भी एक अभिनेत्री हैं जिनका नाम रत्ना पाठक हैं. आप सभी ने रत्ना को कई फिल्मों और टीवी शोज़ में देखा ही होगा. नसरुद्दीन ने रत्ना से साल 1982 में शादी की थी, और आपको ये भी बता दें कि रत्ना उनकी दूसरी पत्नी हैं.

रत्ना और नसरुद्दीन के दो लड़के हैं जिनके नाम इमाद और विवान हैं. आप सभी विवान शाह को तो जानते ही होंगे. विवान कई फिल्मों में नजर आ चुके हैं इन्हे आपने 7 खून माफ़, हैप्पी न्यू ईयर, बॉम्बे वेलवेट, लाली की शादी में लाडू दीवाना आदि. जल्द ही विवान फिल्म Stranger Group में नजर आने वाले हैं.

बात करें इमाद की तो वे एक एक्टर होने के साथ ही एक म्यूजिशियन हैं. इन्हे भी आप सभी ने कई फिल्मों में देखा ही होगा. नसरुद्दीन की एक बेटी भी है जो उनकी पहली पत्नी की हैं जिनका नाम हीबा शाह हैं. हीबा भी एक एक्ट्रेस हैं.

'15 अगस्त' में माधुरी करने जा रही हैं डेब्यू

हेट स्टोरी-4 के बाद अब मैगज़ीन फोटोशूट में कहर ढा रही उर्वशी रौतेला

इन दिनों यहां हैं 'ऐश्वर्या के भाई' का जानी दुश्मन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -