साऊथ की फिल्म में बिजी है रवि किशन, अमिताभ और चिरंजीवी जैसे कलाकार भी आएंगे नजर

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में मेगास्टार की नाम से ख़ास पहचान रखने वाले रवि किशन फिलहाल इन दिनों दक्षिण भारतीय फिल्म सायरा नरसिम्हा रेड्डी की शूटिंग में व्यस्त चल रहे है. बता दें कि भोजपुरी स्टार रवि किशन ने आज कल दक्षिण भारतीय फिल्मो में अपना जलवा बिखेर रखा है. साथ ही आपको बता दें कि दक्षिण भारत की कई बड़ी फिल्मो में उन्होंने अपने दमदार अभिनय से सभी को काफी प्रभावित भी किया है. 

 जानकारी की मुताबिक, रवि किशन की पहली दक्षिण भारतीय फिल्म “लकी द रेसर” थी, जिसमे उन्होंने बहुत ही दमदार अभिनय किया था उसी फिल्म से दक्षिण भारतीय दर्शको के दिल में उन्होंने एक अलग स्थान बनाया था. इस फिल्म “लकी द रेसर” को निर्देशित किया था सुरेन्द्र रेड्डी ने उसके बाद किक 2 जिसे सुरेन्द्र रेड्डी ने ही निर्देशित किया था. इसमें भी रवि किशन देखे गए थे. कहा जाता है कि रवि किशन उन्हें दक्षिण भारतीय फिल्मो का गॉड फादर मानते हैं. 

वहीं अब सुरेन्द्र रेड्डी की फिल्म सायरा नरसिम्हा रेड्डी में रवि किशन एक राजा के महत्वपूर्ण भूमिका में नजर आने वाले हैं. इतना ही नहीं चार सौ करोड़ के भारी-भरकम बजट के साथ बनने जा रही इस फिल्म में सदी के महानायक अमिताभ बच्चन और दक्षिण भारतीय फिल्मो के सुपर स्टार चिरंजीवी और अल्लु अर्जुन सहित कई बड़े कलाकार नजर आने वाले हैं. आपको इस फिल्म में एक से बढ़कर एक उम्दा कलाकार देखने को मिलने वाले हैं. बताया जा रहा है कि इस महंगी फिल्म की शूटिंग अभी प्रगति पर है और यह फिल्म 2019 में रिलीज होगी. 

बाबा भोले की नगरी में धूमधाम से सम्पन्न हुआ गुनाह-ए-इश्क़ का मुहूर्त, डेब्यू करेगी यह एक्ट्रेस

आम्रपाली के सेक्सी क्लीवेज देखकर बेहोश हुए फैंस, जमकर की कमेंट्स की बौछार

'आये हम बराती बारात ले के” के लिए तैयार हुए निरहुआ, मथुरा में शुरू हुई शूटिंग

होली पर' नायक' का धमाका, भोजपुरिया दर्शकों को मिलेगा बड़ा तोहफ़ा

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -