बाबा भोले की नगरी में धूमधाम से सम्पन्न हुआ गुनाह-ए-इश्क़ का मुहूर्त, डेब्यू करेगी यह एक्ट्रेस
बाबा भोले की नगरी में धूमधाम से सम्पन्न हुआ गुनाह-ए-इश्क़ का मुहूर्त, डेब्यू करेगी यह एक्ट्रेस
Share:

आर पी फ़िल्म प्रोडक्शन के बैनर तले बनाई जा रही भोजपुरी फ़िल्म ‘गुनाह ए इश्क़’ का मुहूर्त धूमधाम के साथ देव भूमि वाराणसी में सम्पन्न हुआ है. इस अवसर पर फिल्म की टीम ने बनारस में पूजा-पाठ की. बताया जा रहा है कि इस फ़िल्म में नवोदित अभिनेत्री राखी अरोड़ा अभिनेता राहुल सिंह के ओपोजिट अभिनय करते हुए पहली बार फ़िल्मी पर्दे पर नजर आने वाली है. बता दें कि राहुल सिंह इस फ़िल्म में लीड रोल में नज़र आएंगे. जबकि इस फ़िल्म की शूटिंग भी मुहूर्त के साथ शुरू कर दी गई है. जानकारी के मुताबिक, फिल्म की शूटिंग भी मुहूर्त के साथ वाराणसी में ही शुरू हुई है.

इस फिल्म को जख्मी साजन राज डायरेक्टर कर रहे हैं और प्रदीप यादव इसे प्रोड्यूस कर रहे हैं. जबकि फिल्म में राहुल सिंह और अभिनेत्री राखी अरोड़ा अहम किरदारों में हैं. ‘गुनाह ए इश्क़’ में कास्ट किये जाने के बाद राखी अरोड़ा ने खुशी जाहिर करते हुए बताया कि वो इस फ़िल्म को लेकर सुपर एक्साइटेड हैं और राखी को फ़िल्म की पटकथा खूब भा गयी, जिस वजह से उन्होंने फिल्म के लिए हामी भरी. जबकि उन्हें इस फिल्म से 
काफी उम्मीदें हैं.

राखी ने आगे कहा कि ऐसी फ़िल्में किस्मत वालों को ही नसीब होती है. इसलिए उनका पूरा फोकस फ़िल्म पर है. साथ ही उन्होने माना कि राखी की फ़िल्म में राहुल सिंह के साथ केमेस्ट्री बेहद ही जमने वाली है. जानकारी के लिए आपको बता दें कि आर पी फ़िल्म प्रोडक्शन की ‘गुनाह ए इश्क़’ के को-प्रोड्यूसर रिजवान बबलू और राजेंद्र सिंह यादव हैं और इस आगामी फ़िल्म के पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं. इसमें राखी और राहुल सिंह के साथ ही मुख्य भूमिकाओं में रंजीत यादव,बबलू काशिका ,निधि सिंह, धर्मेंद्र, गुड्डू कुमार, ओम प्रकाश शर्मा और रश्मि शर्मा मुख्य भूमिका में हैं। म्यूजिक राकेश सिंह और अविनाश झा (घुंघरू), लेखक कुंदन कुमार ,गीतकार मुकेश जौनपुरी ,माधो सिंह ,जाहिद अख्तर भी नजर आने वाले हैं. 

रिलीज होते ही इंटरनेट पर मचाया पवन सिंह के नए गाने ने धमाल, प्रीति ने जमकर लगाए ठुमके

VIDEO : ताज़ा–ताज़ा टाइट तू दिखा के सामान हो...

रणवीर को कड़ी टक्कर दे रहे भोजपुरी सुपरस्टार निरहुआ, Box Office पर मच रही भगदड़

निरहुआ संग सुहागरात मना रही थी काजल, अब वायरल वीडियो मचा रहा हंगामा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -