होली पर' नायक' का धमाका, भोजपुरिया दर्शकों को मिलेगा बड़ा तोहफ़ा
होली पर' नायक' का धमाका, भोजपुरिया दर्शकों को मिलेगा बड़ा तोहफ़ा
Share:

रमना मोगली द्वारा निर्देशित और सुपर स्‍टार प्रदीप पांडे चिंटू–साउथ ब्‍यूटी पावनी स्‍टारर द्वारा स्टारर भोजपुरी फिल्‍म ‘नायक’ होली के मौके पर रिलीज होने के लिए तैयार है. बता दें कि फिल्‍म ‘नायक’ के पोस्‍ट प्रोडक्‍शन का काम पूरा हो चुका है और यह अब रिलीज के जानी है. फिल्‍म की शूटिंग हैदराबाद में पूरी हुई है और इस फिल्‍म को लेकर भोजपुरी बॉक्‍स ऑफिस पर चर्चाओं का बाजार गर्म भी हो चुका है. अब सभी को इंतजार है चिंटू की इस फिल्‍म का, जिसका निर्देशन रमन मोगली द्वारा किया गया है.

बताया जा रहा है कि रमन मोगली खुद कह चुके हैं कि उनकी फिल्‍म ‘नायक’ बेहद उम्‍दा कथानाक वाली फिल्‍म साबित होगी. इसकी मेकिंग भी बेहद खास ढंग से उन्‍होंने ही की है. रमन ने अब इस फिल्‍म को होली पर रिलीज करने का मन बनाया है. उन्होंने बताया कि फिल्‍म बनकर तैयार है, तो हम इसे होली पर ही रिलीज करेंगे. यह भोजपुरी दर्शकों के लिए होली का तोहफा रहेगा. साथ हे उन्होंने बताया कि फिल्‍म बेहद ही शानदार बनी हुई है. 

उन्होंने बताया कि जल्‍द ही हम इसका ट्रेलर भी आउट करेंगे. हमारी फिल्‍म में स्‍टोरी, इमोशन, एक्‍शन, फिक्‍शन, गाने भी काफी खूबसूरत तरीके से सजाए गए हैं. यानी कि मनोरंजन का पूरा पैकेज मिलेगा इस फिल्‍म में. फिल्म में अहम किरदारों में चिंटू और पावनी की जड़ी जमेगी. जानकारी के लिए बता दें कि रोचीश्री मूवीज के बैनर तले इस फिल्म का निर्माण किया जा रहा है. भोजपुरी फिल्‍म ‘नायक’ के डायरेक्‍टर – प्रोड्यूसर रमना मोगली हैं और इसके पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं. जबकि स्‍टोरी राजेंद्र भारद्वाज और म्‍यूजिक डायरेक्‍टर मधुकर आनंद हैं. साथ ही बता दें कि इसके डीओपी नागेंद्र कुमार (राजू), एक्‍शन मार्शल रमना, कोरियोग्राफी वेंकेटेश, स्क्रीनप्ले – डायलॉग लालजी यादव और इ एम पी किशोर कुमार का मिलेगा. 

रिलीज होते ही इंटरनेट पर मचाया पवन सिंह के नए गाने ने धमाल, प्रीति ने जमकर लगाए ठुमके

भतार मिलल कटहल के लासा, इस भोजपुरी गाने ने स्टेज पर मचा दिया तहलका

VIDEO : ताज़ा–ताज़ा टाइट तू दिखा के सामान हो...

रणवीर को कड़ी टक्कर दे रहे भोजपुरी सुपरस्टार निरहुआ, Box Office पर मच रही भगदड़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -