'आये हम बराती बारात ले के” के लिए तैयार हुए निरहुआ, मथुरा में शुरू हुई शूटिंग

Feb 27 2019 10:16 AM
'आये हम बराती बारात ले के” के लिए तैयार हुए निरहुआ, मथुरा में शुरू हुई शूटिंग

यहां हम आपसे बात कर रहे हैं भोजपुरी जुबलीस्टर दिनेश लाल यादव उर्फ़ (निरहुआ) की फिल्म “आये हम बराती बारात ले के” की. खास बात यह है कि निरहुआ की इस आगामी फिल्म की शूटिंग जोर-शोर से शुरू हो चुकी है. प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस फिल्म का निर्माण ओ सी ए प्रोडक्शन प्राइवेट लिमिटेड के बैनर तले किया जा रहा है.

जानकारी के मुताबिक़, इस फिल्म में यानी कि “आये हम बराती बारात ले के” की बात करे तो “आये हम बराती बारात ले के” एक फुल पारिवारिक ड्रामा फिल्म बताई जा रही है और इसमे कॉमेडी भी आपको देखने को मिलने वाली है. जबकि इस फिल्म की कहानी बहुत अच्छी है जिसमे ज्यादा से ज्यादा सीन गाँव के होंगे. क्योंकि यह फिल्म एक देसी पारिवारिक फिल्म है जो गाँव से रिलेटेड बताई जा रही है. 

इस आगामी फिल्म के निर्माता संजय सिंह व प्रदीप प्रभाकर है और फिल्म के निर्देशक विशाल चंद्रभान वर्मा है. फिल्म  “आये हम बराती बारात ले के” की शूटिंग भगवान कृष्ण की नगरी मथुरा में की जा रही है. बता दें कि हाल ही में फिल्म की शूटिंग शुरू की गई है. इस फ़िल्म के कार्यकारी निर्माता हैं किरण शाही व सह निर्माता हैं अंजु वी , रंजना सिंह व रीता प्रभाकर. जानकारी के मुताबिक़, फ़िल्म के गीतकार व संगीतकार हैं अशोक कुमार दीप और फिल्म की इस कहानी को शशि रंजन द्विवेदी, संजय कुमार सिंह जी ने फिल्म का छायांकन संतोष त्रिपाठी कर रहे हैं. इसमें डांस कोरिओग्राफी आर डी राम देवन की है. “आये हम बराती बारात ले के” में निरहुआ के साथ अहम किरदारों में जसविंदर कौर,किरण शाही,अवधेश मिश्रा,अनूप अरोड़ा ,चिंतामणि,तेज बहादुर यादव,संतोष पहलवान,बीना पाण्डेय,और संजय महानंद (गोधन) आदि नजर आने वाले हैं. 

रिलीज होते ही इंटरनेट पर मचाया पवन सिंह के नए गाने ने धमाल, प्रीति ने जमकर लगाए ठुमके

मोनालिसा के साथ हुई जबरदस्ती, ना चाहते हुए भी कर डाला ऐसा काम

भतार मिलल कटहल के लासा, इस भोजपुरी गाने ने स्टेज पर मचा दिया तहलका

VIDEO : ताज़ा–ताज़ा टाइट तू दिखा के सामान हो...