रवि किशन की बेटी ने शुरू की अपनी डेब्यू फिल्म की शूटिंग

भोजपुरी इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता रवि किशन की बेटी रीवा किशन जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहीं हैं और इसी के चलते वो पिछले काफी समय से चर्चाओं में बनी हुई हैं. बता दें रीवा अपना बॉलीवुड डेब्यू फिल्म ‘सब कुशल मंगल है’ के जरिए कर रहीं हैं. हाल ही में ये खबर सामने आई है कि अब इस फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है. शनिवार की शाम को ही झारखंड की राजधानी रांची में फिल्म का मुहूर्त किया गया.

इस बात की जानकारी रवि किशन के पीआरओ ने दी है. बता दें फिल्म के मुहूर्त के मौके पर रवि किशन अपनी पत्नी प्रीति शुक्ला के साथ वहां मौजूद थे. रवि किशन की बेटी रीवा किशन ने अपनी पहली फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है. आपको बता दें इस फिल्म की निर्माता नितिन मनमोहन की बेटी प्राची मनमोहन हैं. बता दें नितिन मनमोहन ने ही कई साल पहले रवि किशन को बड़ा ब्रेक दिया था.

इस मौके पर बीते जमाने की मशहूर अदाकारा पद्मिनी कोल्हापुरे, निर्देशक करण कश्यप और फिल्म के हीरो प्रियांक शर्मा भी मौजूद थे. जानकारी के मुताबिक इस फिल्म का निर्माण वन अप एंटरटेनमेंट के बैनर तले किया जा रहा है. ऐसा भी कहा जा रहा है कि इस फिम की पूरी शूटिंग झारखंड में ही होगी. हाल ही में रवि किशन ने अपनी बेटी की इस पर के बारे में अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि, ‘रीवा का बचपन मुझे अभिनय करते देखते गुजरा है. वो जन्मजात कलाकार है. ऐसे में इस फील्ड में उनका भविष्य उज्जवल है.’

'लुका छुपी' की प्रशंसा से खुश हुई कृति, फैंस के लिए शेयर किया पोस्ट

Uri Collection : अब हाई है फिल्म का जोश, 7वे हफ्ते में इतनी हुई कमाई

जन्मदिन पर देखिए श्रद्धा कपूर की अब तक की सबसे बोल्ड तस्वीरें

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -