'लुका छुपी' की प्रशंसा से खुश हुई कृति, फैंस के लिए शेयर किया पोस्ट

बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन की ‘लुका छुपी’ रिलीज़ हो चुकी है. फिल्म को काफी पसंद भी किया जा रहा है. आपको बता दें, फिल्म में कृति ने ‘रश्मि’नाम की लड़की का रोल प्ले किया था जो सभी को पसंद भी आया. उनके इस रोल को अपनी विशिष्ट भूमिका के लिए शानदार प्रतिक्रिया प्राप्त हो रही है. दिलवाले के बाद ‘लुका छुपी’ कृति सेनन की सोलो फीमेल लीड के रूप में सबसे बड़ी ओपनिंग करने वाली फिल्म बन गयी है. इस फिल्म में उनके साथ कार्तिक आर्यन भी हैं जिनकी जोड़ी कमाल की लग रही है. 

बता दें, फ़िल्म को मिल रही प्रशंसा और प्यार से अभिभूत एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर खुशी व्यक्त की है. उन्होंने एक पोस्ट शेयर की है जिसमें अपनी सभी फीलिंग लिखी है. उन्होंने लिखा है, 'यह एक ऐसी भावना है जिसे मैं शब्दों में बयां नहीं कर सकती हूं. अभिभूत महसूस कर रही हूं. अक्सर बेबी स्टेप लेती हूँ लेकिन हमेशा दिल की बात सुनी है. बरेली की बर्फी निश्चित रूप से मेरे लिए मील का पत्थर साबित हुई है, और यह एक मीठा या शायद उससे भी अधिक एहसास है.' इतना ही नहीं उन्होंने फैंस का भी धन्यवाद किया है.

अपने पोस्ट में उन्होंने आगे लिखा है, फिल्म ‘लुका छुपी’ के लिए प्यार और प्रशंसा के लिए आप लोगों को पर्याप्त धन्यवाद नहीं दे सकती. यह मुझे अधिक मेहनत करने के लिए प्रोत्साहित करता है. मैं वादा करती हूँ कि मैं हमेशा जी जान लगाकर मेहनत करूंगी और आप सभी को कभी निराश नहीं होने दूंगी. ‘रश्मि’ मेरे लिए हमेशा खास रहेगी.” आप भी देख सकते हैं उनका ये पोस्ट. इसके अलावा आपको पता ही है उन्होंने इस फिल्म में कमाल का किरदार निभाया है. 

 

'लुका छुपी' देखने पहुंचे दर्शकों को कृति सनन ने दिया इतना बड़ा सरप्राइज़

रिलीज़ के 24 घंटे बाद ही ऑनलाइन लीक हुई 'लुका छुपी', कमाई पर पड़ेगा गहरा असर!

लोगों को पसंद आया कार्तिक-कृति का रोमांस, पहले दिन तोड़े कमाई के रिकॉर्ड

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -