स्कूटी राइड को एन्जॉय करते नजर आई रवीना,उठाये कचोरी समोसे का लुफ्त
स्कूटी राइड को एन्जॉय करते नजर आई रवीना,उठाये कचोरी समोसे का लुफ्त
Share:


भोपल। इन दिनों बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में अपनी मूवी "पटना शुक्ला" की शूटिंग कर रही है । शूटिंग के दौरान रवीना टंडन सड़कों पर स्कूटी से घूमती हुई नजर आ रही हैं । साथ ही में स्कूटी से घूमते हुए  इंजॉय भी कर रही  हैं। उन्हे कचोरी और समोसे का लुफ्त उठाते भी देखा गया ‌। अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर स्कूटी राइड  एन्जॉय  करते हुए वीडियो भी शेयर किया है। ‌ शूटिंग से फ्री होने के बाद टाइगर रिजर्व में सफारी  करने भी पहुंची थी।

रवीना ने अपने सोशल मीडिया पोस्ट के  कैप्शन पर लिखते हुए कहा कि 'भोपाल में रहने की खुशी, हर पल प्यार करने वाले लोगों की गर्मजोशी ,भोपालियों जैसा सत्कार और प्रेम कोई नहीं करता"...।

रवीना झीलों के शहर में भोपाल की खूबसूरती की फैन हो गई। उन्होंने भोपाल की सड़कों पर स्कूटी से राइड करते और एन्जॉय करते हुए अपना 2 मिनट का वीडियो इंस्टाग्राम पर भी शेयर किया है । वीडियो में रवीना टंडन स्मार्ट रोड,रानी कमलापति ब्रिज,सदर मंजिल समेत पुराने शहर के कई इलाकों में मस्ती करते नजर आई । 

कभी रवीना स्कूटी से तो कभी कार से घूमती नजर आ रही है। कभी इलेक्ट्रिक रिक्शा में बैठी हुई नजर आई तो कभी कचोरी समोसे खाते हुए नजर आ रही हैं। ग्रे बॉर्डर वाली वाइट साड़ी में बहुत ही स्टनिंग लग रही है।

शूटिंग करते हुए रवीना अपने फैंस  से भी मिल रही हैं बच्चे हो या बड़े बुजुर्ग सबसे मिल रही है , मोबाइल पर उनके साथ सेल्फी भी ले रही हैं। ब्लू साड़ी में स्मार्ट रोड पर स्कूटी चलाते हुए रवीना बहुत ही हॉट लग रही है। रवीना ऑटोग्राफ देने के साथ-साथ फोटो भी खिंचवा रही है।

चार दिसंबर को मनेगा शहीद टंट्या मामा का बलिदान दिवस, मंत्री उषा ठाकुर ने किया सहभागिता का आह्वान

अज्ञात वाहन ने मारी टक्कर मामा व दो भांजों की मौके पर मौत: महिला घायल

मुर्गे के खिलाफ दर्ज हुई FIR, चौंकाने वाला है मामला

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -