मुर्गे के खिलाफ दर्ज हुई FIR, चौंकाने वाला है मामला
मुर्गे के खिलाफ दर्ज हुई FIR, चौंकाने वाला है मामला
Share:

इंदौर: मध्य प्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर में एक ऐसी घटना सामने आई, जिसने मुर्गे की बांग की वजह से उसके मालिक की परेशानियां बढ़ा दी हैं। यहां पड़ोस में रहने वाले डॉक्टर ने मुर्गे की बांग से तंग आकर उसके मालिक के खिलाफ पुलिस में मुकदमा दर्ज करा दिया है। वहीं पुलिस ने भी डॉक्टर की शिकायत पर प्रकरण दर्ज कर पूरे मामले की तहकीकात आरम्भ कर दी है।

दरअसल, पूरी घटना इंदौर के पलासिया थाना इलाके की है। पलासिया थाना क्षेत्र में रहने वाले कैंसर स्पेशलिस्ट डॉक्टर आलोक मोदी ने पुलिस को एक शिकायती पत्र दिया। इसमें उन्होंने बताया कि वह कैंसर स्पेशलिस्ट डॉक्टर हैं तथा देर रात तक मरीजों को देखने के पश्चात् घर लौटते हैं, इसलिए अगली सुबह वह देर तक सोना चाहते हैं मगर पास में ही उपस्थित एक महिला ने अपने घर में मुर्गे और कुत्ते पाल रखे हैं, जिससे उनकी नींद मेें खलल पड़ता है।

डॉक्टर ने कहा कि जब वह देर रात घर आकर निश्चिंत होकर सोते हैं तो सुबह-सुबह ही मुर्गों के द्वारा बांग दे दी जाती है, जिसकी वजह से उनकी नींद डिस्टर्ब हो जाती है। इस वजह से उनकी नींद खराब हो जाती है तथा फिर वह दिन भर परेशान रहते हैं। वहीं डॉक्टर आलोक मोदी की शिकायत पर पलासिया पुलिस ने इस पूरी घटना में संबंधित महिला को समझाइश दी तथा मुर्गे और कुत्ते को वहां से हटाने की बात कही। मगर महिला ने पुलिस की बातों को अनदेखा कर दिया तथा निरंतर यह घटना जारी रही। तत्पश्चात, पुलिस ने इस पूरे मामले में डॉक्टर की शिकायत पर संबंधित महिला के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर काफी बारीकी से तहकीकात आरम्भ कर दी है।

भादवामाता मंदिर का होगा भव्‍य निर्माण, 26 करोड़ के निर्माण कार्यो का हुआ भूमिपूजन

'महिलाओं के टॉयलेट में जाते हो, शर्म नहीं आती?', सरेआम इस महिला नेता ने लगाई लताड़

खादी-हस्तकला का ब्रांड एंबेसडर बनाई गई ये मशहूर लोक गायिका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -