बच्चे का पहाड़ी डांस देख गदगद हुईं रवीना, शेयर किया वीडियो
बच्चे का पहाड़ी डांस देख गदगद हुईं रवीना, शेयर किया वीडियो
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन इन दिनों अपने घर में अधिक से अधिक समय बिता रहीं हैं. वहीं आप जानते ही होंगे रवीना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव मिलती हैं और वह हर दिन कई ऐसे फोटोज और वीडियो शेयर करती हैं जो बेहतरीन होते हैं. रवीना जो भी मुद्दे उठकर सामने आते हैं उन सभी मुद्दों पर बेबाकी से अपनी राय रखती हैं. बीते दिनों ही उन्होंने नेपोटिज्म के बारे में भी बात की थी. इस दौरान उन्होंने बहुत से हैरान कर देने वाले खुलासे किये थे.

 

अब हाल ही में एक्ट्रेस ने एक बच्चे का वीडियो शेयर किया है, जो आप देख सकते हैं. इस वीडियो में बच्चे का जबरदस्त अंदाज में पहाड़ी डांस दिखाई दे रहा है. बच्चे का वीडियो शेयर कर रवीना बड़ी खुश नजर आईं. उन्होंने वीडियो को शेयर कर कहा ''Seems like a lovely pahadi dance and the cutest version of it!'' आप देख सकते हैं बच्चा वाकई में बहुत बेहतरीन अंदाज में डांस कर रहे हैं. वैसे हम आप सभी को यह भी बता दें कि इस वीडियो को अब तक 37 हजार से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है, इसके अलावा कई फैंस हैं जो इस पर कमेंट्स करने में लगे हुए हैं.

एक के बाद एक फैंस इस पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. रवीना टंडन इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव पाई जाती हैं और उन्हें हर दिन खूबसूरत अंदाज में देखा जाता है. अब बात करें रवीना के करियर के बारे में तो उन्होंने साल 1991 में सलमान खान के साथ 'पत्थर के फूल' फिल्म से डेब्यू किया था. इस फिल्म के बाद वह सुर्ख़ियों में आईं और देखते ही देखते वह सभी की फेवरेट बन गई.

सलमान की एक्ट्रेस ने शेयर किया प्रभास के साथ काम करने का अनुभव

श्रद्धा कपूर ने शेयर किया बिल्लियों का वीडियो

अनुभव सिन्हा के बॉलीवुड से इस्तीफा देने पर यूजर्स ने किया ट्रोल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -