सलमान की एक्ट्रेस ने शेयर किया प्रभास के साथ काम करने का अनुभव
सलमान की एक्ट्रेस ने शेयर किया प्रभास के साथ काम करने का अनुभव
Share:

अपने समय में कई हिट फ़िल्में देने वाली एक्ट्रेस भाग्यश्री को आज भी लोग बहुत प्यार देते हैं. वह एक बेहतरीन अदाकारा है और लोग आज भी उनकी एक्टिंग के कायल है. ऐसे में जल्द ही वह बाहुबली फेम एक्टर प्रभास के साथ फिल्म राधे श्याम में दिखाई देने वाली हैं. इस फिल्म का फर्स्ट लुक पोस्टर रिलीज होने के बाद से फैंस के बीच इस फिल्म को लेकर जबरदस्त चर्चा हो रही है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bhagyashree (@bhagyashree.online) on

हर कोई इसी फिल्म के बारे में बातें कर रहा है. ऐसे में भाग्यश्री भी इस मूवी में दिखाई देने वाली हैं और उनका इस फिल्म में अहम रोल होने के बारे में बताया गया है. अब हाल ही में भाग्यश्री ने बाहुबली फेम एक्टर प्रभास संग काम करने का एक्सपीरियंस शेयर किया है. उन्होंने हाल ही में एक वेबसाइट से बात करते हुए कहा- 'बाहुबली की सफलता के बाद मेरी प्रभास को लेकर अलग राय थी. लेकिन मैंने उन्हें काफी सहज पाया. बाहुबली देखने के बाद मेरे दिमाग में उनकी एक अलग इमेज थी. लेकिन जब मैं उनसे मिली तो वो काफी आराम से बोलने वाले जेंटलमैन निकले, नाकि कोई ऐसा जो काफी तेज तर्रार हो. प्रभास टीम प्लेयर हैं और हर किसी के साथ बॉन्ड करना पसंद करते हैं.'

आप सभी को हम यह भी बता दें कि फिल्म राधे श्याम सिनेमाघरों में 2021 में रिलीज होने वाली है. यह फिल्म एक बड़े बजट की फिल्म है और इस फिल्म को हिंदी, तमिल और तेलुगू भाषाओं में रिलीज होने के बारे में कहा गया है. वहीं इस फिल्म में प्रभास के साथ पूजा हेगड़े नजर आने वाली हैं और इस फिल्म का निर्देशन राधा कृष्णा कुमार ने किया है.

श्रद्धा कपूर ने शेयर किया बिल्लियों का वीडियो

इन बॉलीवुड सेलेब्स पर BJP उपाध्यक्ष ने लगाया ISI से संबंध होने का आरोप

अनुभव सिन्हा के बॉलीवुड से इस्तीफा देने पर यूजर्स ने किया ट्रोल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -