श्रद्धा कपूर ने शेयर किया बिल्लियों का वीडियो
श्रद्धा कपूर ने शेयर किया बिल्लियों का वीडियो
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर इन दिनों अपने बेहतरीन कामों के लिए सुर्ख़ियों में बनी हुईं हैं. श्रद्धा एक ऐसी एक्ट्रेस हैं जो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह हर दिन कुछ ना कुछ बेहतरीन पोस्ट करती हैं जो उनके फैंस के दिलों को छू जाता है. ऐसे में आप जानते ही होंगे श्रद्धा अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियो अपने फैंस को शेयर कर खुश कर देती हैं. वैसे उनके फैंस भी उन्हें खूब पसंद करते हैं सभी उनकी तारीफ़ करते नहीं थकते हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shraddha ✶ (@shraddhakapoor) on

इसी क्रम में अब श्रद्धा कपूर का एक नया वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. यह वीडियो उनके फैंस को बहुत पसंद भी आ रहा है. आप देख सकते हैं इस वीडियो की खास बात ये है कि इस वीडियो में वो खुद दिखाई नहीं दे रही हैं बल्कि इस वीडियो में दो बिल्लियां और उन्हें बचाने वाले दो जांबाज़ वाह वाही लूट रहे हैं. आप सभी देख सकते हैं हाल ही में एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है.

जिसमें दो बिल्लियां मुसीबत में नज़र आ रही है और दो लोग उन्हें बचाते हुए नज़र आ रहे हैं. वहीं इस वीडियो के साथ श्रद्धा ने कैप्शन दिया है कि- 'मेरे घर के पास रहने वाली इन बिल्लियों को तुरंत मेडिकल सहायता की जरूरत है.' जी दरअसल एक्ट्रेस ने इन बिल्लियों की मदद के लिए ववर्ल्ड फॉर ऑल एनिमल केयर नाम की संस्था से संपर्क किया जो तुरंत अपनी टीम के साथ मदद लेकर आ गई. वहीं श्रद्धा कपूर का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है, और लोह श्रद्धा की तारीफें करने में लगे हुए हैं.

थप्पड़ के इस एक्टर ने की सगाई, तस्वीरें हो रहीं वायरल

कंगना के समर्थन में आईं कोएना मित्रा, कही यह बात

इंस्टाग्राम पर तस्वीर पोस्ट कर बोले अमिताभ- 'शोर कभी मुश्किलों को...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -