शख्स करने लगा भारतीय सेना को ट्रोल, भड़कीं रवीना ने दिया करारा जवाब
शख्स करने लगा भारतीय सेना को ट्रोल, भड़कीं रवीना ने दिया करारा जवाब
Share:

बॉलीवुड की बहुत ही बेहतरीन एक्ट्रेस रवीना टंडन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. आप जानते ही होंगे वह अक्सर फैंस के साथ पर्सनल लाइफ के साथ ही साथ प्रोफेशनल लाइफ से जुड़ी चीजें शेयर करती हैं. अब हाल ही में उन्होंने इंडियन आर्मी का एक वीडियो शेयर किया है और इस वीडियो में आर्मी के जवान गाना गाते हुए देखे जा सकते हैं. वहीं रवीना ने इस वीडियो को शेयर कर बताया कि वे इस वीडियो को देखकर काफी इमोशनल महसूस कर रही थीं.

 

जी दरअसल उन्होंने इस वीडियो को ट्विटर पर शेयर किया और लिखा- ''मेरी आंखों में आंसू हैं. ये हमारे देश की मिट्टी के बेटे हैं. हमारे वीर जवान, हमारे भाई, हम इनसे प्यार करते हैं जिनकी नसों में टैलेंट कूट-कूट कर भरा है और जो अपने देश के लिए जुनूनी हैं. मैं आपसे प्यार करती हूं वीरे, आप जहां पर भी हैं.'' वहीं रवीना के इस वीडियो पर कई फैंस ने पॉजिटिव कमेंट्स किए हालांकि एक यूजर ने रवीना को और भारतीय सेना को ट्रोल करने की कोशिश की जिसके बाद एक्ट्रेस ने भी इस शख्स को करारा जवाब दिया. जी हाँ, आप देख सकते हैं इस ट्रोल ने रवीना के वीडियो पर कमेंट करते हुए कहा, ''गाने गाते रहिए. फिल्में बनाते रहिए. यही वो चीज है जो भारतीय लोग बेस्ट तरीके से कर सकते हैं और पिछले कुछ समय से भारत में बेहतरीन क्रिकेटर्स भी होने लगे हैं. युद्ध में साहस, पराक्रम और वीरता भारतीयों के बस की बात नहीं है. वैसे चाय कैसी थी?''

 

यह देखने के बाद रवीना ने करारा जवाब दिया और लिखा- ''डियर सर, मैं आपको बेवकूफ कहना चाहती हूं लेकिन इसकी जगह मैं कहना चाहूंगी कि सेना के जवान जो बॉर्डर पर देश के लिए शहीद होते हैं, वो किसी ना किसी के बेटे, भाई और किसी ना किसी के पति होते हैं. माना कि वो सैनिक पहले हैं लेकिन उनका खून भी लाल ही है. हम अलग नहीं हैं. दर्द हमारा सबका एक ही है चाहे आप अपना बेटा खोए या मैं.'' अब बात करें काम के बारे में तो रवीना जल्द ही फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 में दिखने वाली हैं.

सुशांत की मौत पर इस पाकिस्तानी एक्टर ने जताया दुःख

मशहूर कोरियोग्राफर सरोज खान को सांस लेने में दिक्कत, कोरोना रिपोर्ट आई नेगेटिव

बीएमसी को बिल्डिंग सैनिटाइज करने के लिए मलाइका ने कहा धन्यवाद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -