बीएमसी को बिल्डिंग सैनिटाइज करने के लिए मलाइका ने कहा धन्यवाद

इस समय कोरोना वायरस का खौफ हर किसी के मन में है और यह खौफ खत्म नहीं हो रहा है. इस समय कई लोग इसकी चपेट में आने से बचने के लिए घर में कैद हैं वहीं कई लोग हैं जिन्हे बाहर जाना पड़ रहा है. आप सभी को याद हो कुछ दिनों पहले एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा की बिल्डिंग में भी कुछ लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे, जिसके कारण उनकी पूरी बिल्डिंग ही सील कर दी गई थी. इसी के साथ ही एक्ट्रेस अमृता अरोड़ा के ससुर, जो कि मलाइका अरोड़ा की ही बिल्डिंग में रहते थे वो भी कोविड पॉजिटिव पाए गए थे.

अब हाल ही में मलाइका अरोड़ा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक फोटो शेयर कर बीएमसी को बिल्डिंग सेनिटाइज करने के लिए धन्यवाद कहा है. आप देख सकते हैं मलाइका अरोड़ा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी से बीएमसी के एक व्यक्ति की फोटो शेयर की, जो पीपीई किट पहनकर उनकी बिल्डिंग को सेनिटाइज करते हुए दिखाई दे रहे हैं. फोटो को साझा करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा, "हमारी रक्षा करने के लिए और हमें सुरक्षित रखने के लिए आप का बहुत बहुत धन्यवाद बीएमसी."

आप सभी को हम यह भी बता दें कि मलाइका अरोड़ा के अलावा एक्ट्रेस सोफी चौधरी भी उसी बिल्डिंग में रहती हैं. कुछ दिनों पहले उन्होंने भी बीएमसी का एक वीडियो साझा कर उन्हें धन्यवाद कहा था. जी हाँ, वहीं मलाइका अरोड़ा के बारे में बात करें तो एक्ट्रेस अपने अंदाज के लिए खूब जानी जाती हैं. उन्हें उनकी हॉटनेस और उनके फिगर के लिए पसंद किया जाता है वह बॉलीवुड की मोस्ट स्टाइलिश एक्ट्रेस में से एक है.

ब्लैक मोनोकनी में कहर बरपाती नजर आईं सनी लियोनी

सुशांत की मौत के बाद फूट-फूटकर रोई यह एक्ट्रेस, बोली- 'मैंने भी डिप्रेशन झेला है'

जब महेश भट्ट ने कंगना पर फेंकी थी चप्पल, पूरी रात रोई थी एक्ट्रेस

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -