मशहूर कोरियोग्राफर सरोज खान को सांस लेने में दिक्कत, कोरोना रिपोर्ट आई नेगेटिव
मशहूर कोरियोग्राफर सरोज खान को सांस लेने में दिक्कत, कोरोना रिपोर्ट आई नेगेटिव
Share:

हाल ही में आई खबर के मुताबिक मशहूर कोरियोग्राफर सरोज खान को मुंबई के हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है. जी दरसल उन्हें सांस लेने में तकलीफ होने के बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. वहीँ न्यूज एजेंसी पीटीआई के अनुसार, उनकी कोरोना की जांच भी हुई है और उनकी रिपोर्ट नेगेटिव आई है. इस मामले में मिली जानकारी के तहत उनसे जुड़े सूत्रों ने बताया कि वह अब ठीक हैं. उन्हें सांस लेने में दिक्कत महसूस हो रही थी, जिसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया.

उनका कोरोना का टेस्ट किया गया था जो नेगेटिव रहा. उन्हें एक या दो दिन में अस्पताल से छुट्टी मिलने की संभावना है. वहीं चार दशक से अधिक के करियर में सरोज खान को 2 हजार से अधिक गीतों को कोरियोग्राफ करने का श्रेय जाता है और 22 नवंबर 1948 को जन्मीं सरोज खान बॉलीवुड में ऐसा नाम है, जिसे हर कोई जानता है और उनके काम की सराहना करता है. इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक सरोज खान ने अपने करियर में कई फेमस गानों को कोरियोग्राफ किया है.

जी दरअसल देवदास का डोला रे डोला, माधुरी दीक्षित स्टारर तेजाब फिल्म का गाना एक दो तीन और जब वी मेट फिल्म का ये इश्क हाय जैसे गीतों को उन्होंने ही कोरियोग्राफ किया है. इस समय 71 साल की हो चुकीं सरोज खान की बतौर कोरियोग्राफर आखिरी फिल्म 'कलंक' थी और उन्होंने तीन बार राष्ट्रीय पुरस्कार भी अपने नाम किया है.

बीएमसी को बिल्डिंग सैनिटाइज करने के लिए मलाइका ने कहा धन्यवाद

सुशांत केस में 16 लोगों से हुई पूछताछ, रोहिणी अय्यर ने दर्ज करवाया अपना बयान

सलमान के जीजा हैं अतुल अग्निहोत्री, एक्टर से बने प्रोड्यूसर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -