धार्मिक भावनाओं को आहत करने के बाद रवीना टंडन ने मांगी माफ़ी
धार्मिक भावनाओं को आहत करने के बाद रवीना टंडन ने मांगी माफ़ी
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री रवीना टंडन के साथ ही कोरियोग्राफर फराह खान और कॉमेडियन भारती सिंह के खिलाफ पंजाब में शिकायत दर्ज कराई गई थी जो आपको हम पहले ही बता चुके हैं. जी दरअसल इन तीनों पर एक शो के दौरान लोगों की धार्मिक भावनाएं भड़काने का आरोप लगा है और अब इस मामले में रवीना टंडन ने सोशल मीडिया पर कार्यक्रम का वीडियो शेयर करते हुए माफी मांगी है. जी दरअसल हुआ यूँ कि पंजाब में अमृतसर पुलिस ने शिकायत के बाद रवीना टंडन, फराह खान और भारती सिंह के खिलाफ मामला दर्ज किया था और ईसाई मोर्चा के अध्यक्ष सोनू जफर ने क्रिसमस की पूर्व संध्या पर प्रसारित शो की वीडियो फुटेज के साथ एक शिकायत दर्ज कराई थी और तीनों कलाकारों पर ईसाईयों की धार्मिक भावनाएं आहत करने का आरोप लगाया था.

 

वहीं अब इस मामले में सोशल मीडिया पर रवीना ने माफी मांगते हुए कहा कि, ''कृपया इस लिंक को देखें. मैंने ऐसा एक भी शब्द नहीं कहा जिससे किसी भी धर्म का अपमान हो. हम तीनों (फराह खान, भारती सिंह और मैं) किसी को नाराज करने के इरादे से यह सब नहीं किया. लेकिन अगर हमने ऐसा किया हो तो जो लोग आहत हुए हैं उनसे हम माफी मांगते हैं.'' इसी के साथ आप सभी को यह भी बता दें कि रवीना, भारती और फराह खान के खिलाफ अमृतसर के अजनाला में शिकायत दी जा चुकी है. वहीं पुलिस ने वीडियो की जांच की और उसके बाद मामला दायर कर लिया. यह मामला IPC की धारा 295- ए के तहत ये केस दर्ज किया गया था.

वहीं इस बारे में एसएसपी विक्रम जीत दुग्गल ने पुष्टि की है और उन्होंने बताया था कि, ''पुलिस को कार्यक्रम की वीडियो के साथ शिकायत दी गई थी, इस मामले में कार्रवाई करते हुए पुलिस ने FIR दर्ज की है.''

हॉस्पिटल में एडमिट हुईं सलमान की बहन अर्पिता, कभी भी हो सकती है डिलीवरी

'शिमला मिर्ची ट्रेलर' :गलतफहमी के चक्कर में बेटी के बॉयफ्रेंड से प्यार कर बैठीं हेमा मालिनी

120 किलो प्याज दिला सकते हैं दीपिका के ईयररिंग्स, कीमत सुनकर उड़ेंगे आपके होश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -