हॉस्पिटल में एडमिट हुईं सलमान की बहन अर्पिता, कभी भी हो सकती है डिलीवरी
हॉस्पिटल में एडमिट हुईं सलमान की बहन अर्पिता, कभी भी हो सकती है डिलीवरी
Share:

भाईजान यानी सलमान खान आज अपना जन्मदिन मना रहे हैं और आज ही सुबह तकरीबन 8 बजे अर्पिता खान खार के हॉस्पिटल में एडमिट हो गई हैं. जी हाँ, बीते काफी समय से यह खबर आ रही थी कि इस साल सलमान अपने 54वें जन्मदिन पर बांद्रा स्थित अपने भाई सोहेल खान के अपार्टमेंट में सेलिब्रेट करेंगे और इस बदलाव की वजह सलमान की बहन अर्पिता खान को बताया जा रहा था, क्योंकि अर्पिता दूसरे बच्चे की मां बनने वाली थीं और उनके बच्चे का जन्म सलमान के जन्मदिन वाले दिन ही होने वाला था.

अर्पिता के इस ख़ास दिन पर सलमान उनके साथ रहना चाहते थे इस कारण उन्होंने यह फैसला लिया. आपको बता दें कि इस बार सलमान ने अपना बर्थडे मुंबई के बांद्रा इलाके के पाली हिल में स्थित अपने भाई सेहेल खान के घर सेलिब्रेट किया, जहां बॉलीवुड के कई दिग्गज सितारे शामिल हुए और सभी के फोटोज और वीडियोस सामने आए. सामने आई रिपोर्ट के मुताबिक अर्पिता खान घर में अपनी मां सलमा खान और भाई सोहेल खान के सबसे ज्यादा करीब हैं और जब भी अर्पिता को किसी सलाह की जरूरत पड़ती है तो वह अपने पिता सलीम खान के पास जाती हैं.

ऐसे में आपको यह भी बता दें कि अर्पिता ने लंदन से फैशन और इंटीयर डिजाइनिंग का कोर्स किया है और उसके बाद वो भारत इंटरनेशनल लेवल पर इस बिजनेस को बढ़ाना चाहती हैं. इसी के साथ आज वह कभी भी माँ बन सकती हैं. उन्होंने साल 2014 में बिजनेसमैन आयुष शर्मा से हैदराबाद में स्थित फलकनुमा पैलेस में शादी की थी.

Good Newwz Prediction: गुड न्‍यूज़ से पहले दिन इतने कलेक्शन की उम्मीद

'शिमला मिर्ची ट्रेलर' :गलतफहमी के चक्कर में बेटी के बॉयफ्रेंड से प्यार कर बैठीं हेमा मालिनी

120 किलो प्याज दिला सकते हैं दीपिका के ईयररिंग्स, कीमत सुनकर उड़ेंगे आपके होश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -