'शिमला मिर्ची ट्रेलर' :गलतफहमी के चक्कर में बेटी के बॉयफ्रेंड से प्यार कर बैठीं हेमा मालिनी
'शिमला मिर्ची ट्रेलर' :गलतफहमी के चक्कर में बेटी के बॉयफ्रेंड से प्यार कर बैठीं हेमा मालिनी
Share:

बॉलीवुड की बहुत ही खूबसूरत अभिनेत्री हेमा मालिनी बहुत लंबे समय बाद फिर से बड़े पर्दे पर नजर आने के लिए तैयार हैं. जी हाँ, मिली जनकारी के मुताबिक हेमा, राजकुमार राव और रकुल प्रीत सिंह की फिल्म शिमला मिर्ची में नजर आने वाली हैं और हाल ही में इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. आप सभी को बता दें कि इस फिल्म में वे रकुल की मां के रोल में हैं, जिसे गलतफहमी के चलते बेटी के बॉयफ्रेंड अवि यानी राजकुमार से प्यार हो जाता है और खबरों के मुताबिक यह फिल्म 3 जनवरी को रिलीज हो रही है.

 

जी हाँ, आप सभी को पहले तो यह बता दें कि शिमला मिर्ची की कहानी ऐसे लड़के की कहानी है जो एक लड़की से प्यार करता है लेकिन उसे बता नहीं पाता इस कारण वह एक चिट्‌ठी लिखकर उसे अपने दिल की बात बताना चाहता है. वहीं उसके द्वारा लिखी गई चिट्‌ठी धोखे से लड़की की मां यानी हेमा मालिनी के हाथ लग जाती है इसी के बाद से सारी गलतफहमी शुरू हो जाती है.

आपको बता दें कि शिमला मिर्ची का डायरेक्शन रमेश सिप्पी ने किया है और आप सभी ने हेमा मालिनी को इससे पहले 2017 में आई हिन्दी फिल्म एक थी रानी ऐसी भी में देखा गया था. मृदुला सिन्हा की बायोग्राफी राजपथ से लोकपथ पर' बनी इस फिल्म में हेमा ने विजया राजे सिंधिया का रोल निभाया था और इसके अलावा वे 2020 में रिलीज होने वाली तमिल फिल्म वलिमाई में अजीत कुमार की मां के रोल में नजर आने वाली हैं.

इन दो चीज़ों के दीवाने हैं सलमान खान, देखते ही हो जाते हैं खुश

दबंग की टीम के साथ चुलबुल पांडेय ने मनाया अपना जन्मदिन

इस वजह से फिल्मों में किसी भी एक्ट्रेस को किस नहीं करते सलमान, भाई अरबाज ने किया खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -