102 डिग्री बुखार में इस एक्ट्रेस ने किया बारिश में रोमांटिक डांस
102 डिग्री बुखार में इस एक्ट्रेस ने किया बारिश में रोमांटिक डांस
Share:

बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा रवीना टंडन ने आज अपने जीवन के 44 वर्ष पूरे कर लिए हैं. रवीना का जन्म 26 अक्टूबर 1974 को महाराष्ट्र में हुआ था. उन्होंने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत साल 1991 में फिल्म 'पत्थर के फूल' से की थी. पहली ही फिल्म के लिए रवीना को लक्स न्यू फेस ऑफ द ईयर के अवार्ड से नवाजा गया था. लेकिन रवीना के करियर में अगर कोई फिल्म टर्निंग पॉइंट साबित हुई तो वो है 'मोहरा'. इस फिल्म का गाना टिप-टिप बरसा पानी आज भी लोगों के जुबां पर चढ़ा हुआ है.

इस सॉन्ग में रवीना को रेन डांस करते हुए देखा होगा. सॉन्ग में रवीना काफी ज्यादा खूबसूरत और हॉट लग रही थी और उन्होंने बेहतरीन डांस भी किया था लेकिन एक बात सुनकर आप हैरान हो जाएंगे कि जब इस सॉन्ग की शूटिंग चल रही थी उस समय रवीना 102 डिग्री बुखार से पीड़ित थीं. जी हाँ... इस बात का खुलासा खुद रवीना ने एक इंटरव्यू के दौरान किया था. रवीना ने बताया था कि सॉन्ग की शूटिंग से ठीक एक दिन पहले उन्हें सर्दी हो गई थी. सर्दी के बाद उन्हें 102 डिग्री बुखार हो गया था. इतना ही नहीं इतने तेज बुखार में भी उन्होंने ठन्डे पानी की बारिश में शूटिंग पूरी करनी पड़ी.

इसके बाद रवीना की हालत बहुत ज्यादा ख़राब हो गई थी. लेकिन फिर भी उन्होंने अपने चेहरे पर जरा भी ये महसूस नहीं करवाया कि वो इतने तेज बुखार से पीड़ित हैं. टिप-टिप बरसा पानी सॉन्ग को कई बार रिक्रिएट भी किया गया है. ये सॉन्ग उस जमाने का सुपरहिट सॉन्ग रहा है और आज तक भी लोग इसे सुनना पसंद करता हैं. फिल्म मोहरा में रवीना टंडन की जोड़ी अक्षय कुमार के साथ दिखाई दी थी.

खबरें और भी....

इस बॉलीवुड अभिनेता के प्यार में पागल थीं रवीना

अपनी ही वजह से रवीना को जाना पड़ा कोर्ट

रेप के बाद रवीना की हुईं थी ऐसी हालत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -