इस बॉलीवुड अभिनेता के प्यार में पागल थीं रवीना
Share:

बॉलीवुड में कई ऐसी एक्ट्रेस हुई हैं, जिनके प्यार के किस्से सुर्खियों में छाए रहे। कुछ एक्ट्रेस को उनका प्यार नसीब हुआ, तो कुछ समय के साथ अपने प्यार से दूर हो गईं। ऐसी ही एक एक्ट्रेस बॉलीवुड अदाकार रवीना टंडन हैं। फिल्मी दुनिया में रवीना टंडन के अफेयर के किस्से भी काफी चर्चित रहे, लेकिन एक एक्टर ऐसा है, जिसके प्यार में रवीना टंडन पूरी तरह से डूबी हुई थीं। 

गौरी को पाने के लिए 5 साल तक हिन्दू बने रहे थे शाहरुख़, ये हैं उनकी कुछ अनदेखी तस्वीरें

आज रवीना अपना 43वां जन्मदिन मना रही हैं। 26 अक्टूबर 1974 को उनका जन्म हुआ था। रवीना ने एक के बाद एक बेहतरीन फिल्मो में काम किया। रवीना ने कॉलेज की पढ़ाई के दौरान ही बॉलीवुड में डेब्लयू कर लिया था और उनकी पहली फिल्म सुपरहिट साबित हुई थी। इस फिल्म के  सफल होने पर रवीना पढ़ाई  छोड़ पूरी तरह से बॉलीवुड में आ गईं। उनके पिता रवि टंडन हिंदी  फिल्म निर्माता थे। रवीना  टंडन ने मोहरा, दिलवाले, जिद्दी जैसी सुपरहिट फिल्मो में काम किया। रवीना जिस एक्टर के प्यार में  पागल थीं, उस एक्टर का नाम है अजय देवगन।

भारतीय फिल्म जगत में हास्य अभिनेताओं में शुमार था ये अभिनेता

फिल्म दिलवाले की शूटिंग के दौरान  रवीना टंडन का नाम अभिनेता अजय देवगन के साथ जोड़ा जाने लगा। रवीना और अजय के अफ़ेयर की अफवाहे बॉलीवुड के गलियारों से उड़ती-2 मीडिया और दर्शको  तक पहुंच गयी। इस बीच एक खबर आई कि अजय देवगन के लिए रवीना ने सुसाइड करने की भी कोशिश की थी। दरअसल,  रवीना और अजय के बीच में करिश्मा कपूर आ गई थीं। जब अजय देवगन की करिश्मा से नजदीकियां बढ़ने लगीं, तो अजय रवीना से दूर हो गए और इस वजह से रवीना डिप्रेशन में  चली गई थीं। 

शादी के बाद इस आलिशान जगह होगा दीपिका-रणवीर का ग्रांड रिसेप्शन

अजय के लिए रवीना कि दीवानगी हद से ज्यादा बढ़ चुकी थी। इस बात को लेकर अजय ने  साल 1994  में फिल्मफेयर मैगजीन कि दिए एक इंटरव्यू में कहा था कि  रवीना को मनोचिकित्सक की जरूरत है। खबरों की मानें, तो रवीना अजय से हुए उनके ब्रेकअप से इतनी परेशान  हो चुकी थीं कि उन्होंने सुसाइड करने की भी कोशिश की थी। 

बॉलीवुड अपडेट

अपनी ही वजह से रवीना को जाना पड़ा कोर्ट

रेप के बाद रवीना की हुईं थी ऐसी हालत

'महानायक' से लेकर 'धक्-धक् गर्ल' तक बॉलीवुड के सितारों ने दी दशहरे की शुभकामनाएं

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -