अपनी ही वजह से रवीना को जाना पड़ा कोर्ट

बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस रवीना टंडन भले ही फिल्मी दुनिया से दूर है लेकिन सुर्खियों में जरूर बनी रहती हैं। आखिरी बार वह फिल्म 'मातृ' में नज़र आईं ​थीं, जो महिलाओें पर आधारित थी। इस फिल्म में रवीना  रेप का शिकार होती है जिसे शूट करने में पसीने छूट गए थे। हाल ही में खबर आ रही हैं कि रवीना की वजह से ट्रेफिक जाम हो गया था जिसके बाद उन पर केस ​दर्ज किया गया। 

तो ABCD 3 में ऐसा होगा कटरीना कैफ का रोल

जी हां, वह एक ज्वैलरी शो रूम के उद्घाटन के लिए बिहार गईं थीं। जहां पर उनकी वजह से मैन रोड़ पर ट्रैफिक जाम हो गया था। इस बात पर वकील सुधीर कुमार ओझा ने न्यायिक दंडाधिकारी की अदालत में रवीना पर 156(3) के तहत मामला दर्ज किया है। अदालत ने इस मामले में की सुनवाई की तारीख 2 नवंबर तय की है। 

'मणिकर्णिका' की रैपअप पार्टी में ट्रांसपैरंट ड्रेस पहनकर पहुंची कंगना

गौरतलब है इन दिनों जोरों से चल रहे #metoo मूवमेंट पर रवीना ने खुलकर अपनी बात रखी थीं और पूर्व मिस इंडिया तनुश्री दत्ता का समर्थन भी किया। रवीना ने ट्वीट कर लिखा था महिलाएं अपने उत्पीड़न का शिकार इसलिए होती है क्यों​कि उनकी बी​वी और गर्लफ्रेंड उनकी इस तरह की हरकत जानने के बाद भी सिर्फ देखती रहती है।' रवीना ने ट्वीट कर कहा था कि उनके पति की वजह से एक्ट्रेसेस का ​करियर बर्बाद हो जाता है। रवीना ने ट्वीट के दौरान किसी पर्टीकुलर व्यक्ति का नाम नहीं लिया था। आपको बता दें कि रवीना द्वारा ट्वीट करने के बाद यूजर्स अक्षय कुमार और उनकी पत्नी ट्विंकल खन्ना को ट्रोल करने लगे थे। 

बॉलीवुड अपडेट्स

फिल्म 'डॉली किटी और वे चमकते सितारे' का पोस्टर रिलीज, जानिए क्या है खास

सलमान की एक्स-गर्लफ्रेंड के साथ नौकर ने की थी इतनी गन्दी हरकत

सेल्फी नहीं ले पाए डांसर किंग, वायरल हुई फोटो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -