रेप के बाद रवीना की हुईं थी ऐसी हालत

रेप के बाद रवीना की हुईं थी ऐसी हालत

फिल्म इंडस्ट्री में देखा जाए तो बोल्ड सीन करना आम बात हो गई है। आज के वक्त में हर फिल्म में रेप,सेक्सी सीन खुली किताब की तरह दिखाए जाते हैं।लेकिन आपको बता दें इस तरह के सीन शूट करना एक्टर-एक्ट्रेस के लिए बहुत कठिन होता है। फिल्म को इंट्रेस्टिंग बनाने के लिए अगर बोल्ड सीन ठीक से शूट नहीं होते हैं तो उन्हें दोबार शूट किए जाते हैं जो कलाकारों के लिए किसी भयानक हादसे से कम नहीं होते हैं। हाल ही में एक्ट्रेस रवीना टंडन का एक किस्सा सामने आया है।

'BATMAN' बने छोटे नवाब तैमूर अली खान, नजर आया बेहद क्यूट लुक

फिल्म 'मातृ'(2017) में रवीना ने दमदार एक्टिंग की थी। लेकिन इस फिल्म में रेप सीन करने में उनके पसीने छूट गए थे। एक इंटरव्यू में रवीना ने इस फिल्म हुए रेप सीन को लेकर अनुभव शेयर किया था। उन्होंने बताया ​था कि रेप सीन शूट होने के बाद वह कई दिनों तक सो नहीं पाईं थीं। इतना ही नहीं इस सीन को जब फिर से डब करने के लिए शूट किया गया तो वह अनुभव और भी ज्यादा भयानक था। दोबारा यह सीन शूट करने के बाद कई रातों तक रोया करती थी। आपको बता दें इस फिल्म में महिलाओं पर हो रहे अत्याचार के खिलाफ आवाज उठाई गई थी।

VIDEO : माता रानी के दर्शन करने पहुंची सैफ की बेटी

गौरतलब है ​रवीना ने बॉलीवुड में 27 साल पूरे कर चुकी हैं। उन्होंने अब तक 100 फिल्में की हैं। फिल्मी पर्दे पर गोविंदा, अनिल कपूर, अजय देवगन के साथ उनकी जोड़ी हिट रही हैं। फिल्म 'पत्थर के फूल' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इसके लिए उन्हें फिल्म फेयर अवार्ड भी मिला था। 

बॉलीवुड अपडेट्स 

रैंप वॉक करते नज़र आईं पूर्व मिस यूनिवर्स, वीडियो हुआ वायरल

अक्षय कुमार की पहली फिल्म का सीक्वल रिलीज होने से पहले ही तीसरा पार्ट बनना हुआ शुरू

फिल्म 'भारत' के सेट से वायरल हुई भाईजान की फोटो

?