सलमान की एक्स-गर्लफ्रेंड के साथ नौकर ने की थी इतनी गन्दी हरकत
सलमान की एक्स-गर्लफ्रेंड के साथ नौकर ने की थी इतनी गन्दी हरकत
Share:

इन दिनों बॉलीवुड में #metoo कैम्पेन बड़े ही जोरों-शोरों से चल रहा है. अब इस कैम्पेन में सलमान खान की एक्स-गर्लफ्रेंड सोमी अली का भी नाम जुड़ गया है. हाल ही में सोमी ने इस कैम्पेन से जुड़कर हैरान कर देने वाले खुलासे किये हैं. सोमी ने बताया कि उनका लालन-पालन पाकिस्तान के कराची में हुआ था. उनके घर में एक नौकर था जिसने उनके साथ यौन शोषण किया था. ये घटना तब की है जब सोमी की उम्र महज 5 वर्ष थी.

सोमी ने बताया कि 'सिर्फ पाकिस्तान ही नहीं बल्कि जब वो 12 साल की उम्र में यूएस शिफ्ट हो गईं थीं तब भी उनके साथ यौन शोषण हुआ था.' सोमी 15 साल की उम्र में सलमान के लिए सब कुछ छोड़कर भारत आ गईं थीं. सलमान और सोमी के अफेयर की चर्चाएं बॉलीवुड के गलियारों में बड़े ही जोरों-शोरों से चली थी. सलमान और सोमी ने साल 1992 फिल्म 'बुलंद' में भी साथ काम किया है लेकिन किसी वजह से उनकी ये फिल्म रिलीज़ नहीं हो पाई थी.

सोमी अली ने बॉलीवुड में 'अंत', 'किशन अवतार', यार गद्दार, तीसरा कौन, आओ प्यार करें, आंदोलन, माफिया और अग्निचक्र जैसी फिल्मों में काम किया है. आपको बता दें जब से तनुश्री दत्ता ने नाना पाटेकर पर यौन शोषण का आरोप लगाया है तब से ही एक के बाद एक कई एक्ट्रेसेस ने इस कैम्पेन से जुड़कर खुद के साथ हुए यौन शोषण के बारे में खुलकर कहा है. अब तक रजत कपूर, विकास बहल, आलोकनाथ, सिंगर कैलाश खेर, चेतन भगत, पत्रकार एमजे अकबर और सुभाष घई समेत कई और भी दिग्गज लोगों पर यौन शोषण का आरोप लग चुका है.

बॉलीवुड अपडेट...
 

#MeToo: अजित डोभाल से मिले यौन शोषण के आरोपों में घिरे एम् जे अकबर

#Meetoo : यौन शोषण का आरोप लगने के बाद फिरोज खान ने दिया NSUI अध्यक्ष पद से इस्तीफा

अब यूरोपीय अंतरिक्षयान बुध के बारे में देगा जानकारी,

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -